18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

Saif Ali Khan की लाड़ली Sara Ali Khan इस स्टार संग के साथ करना चाहती है रोमांस, खुद बताई ख्वाहिश

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बिटिया सारा अली खान एक बार देख कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही है बता दे कि उन्होंने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती से इन लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। यही कारण है कि वह अपने काम और अपने शानदार फोटोशूट और वीडियो के लिए चर्चाओं में बनी हुई रहती है।

- Advertisement -

Sara Ali Khan Want to Romance 2

हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है। जिसमें वे साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ में नजर आई। हालांकि उनकी यह फिल्म कई मामलों को लेकर विवादों में भी रही है। लेकिन सारा अली खान का इस फिल्म के दौरान किरदार काफी शानदार देखने को मिली। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद खुलासा किया कि फिल्मा अतरंगी रे में उनका किरदार देखने के बाद उनके माता-पिता भी काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे।

इंदौर में लुका छिपी की शूटिंग में है व्यस्त

Vicky Kaushal Sara Ali Khan Indore

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों इंदौर में अपनी आगामी फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। लेकिन उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिली ख्वाहिश ही सबके सामने बयां की है। वह ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म के रीमेक में जाने-माने कलाकार विजय देवरकोंडा और अपनी दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ में काम करना चाहती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस ख्वाहिश को भी जाहिर किया है कि करण जौहर को तीनों को लेकर फिल्म बनाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

उन्होंने खुद इस बात को सबके सामने रखा है कि वह वर्ल्ड फेमस लवर विजय देवरकोंडा के साथ में काम करना चाहेंगी। इतना नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान उनकी दोस्त जाह्नवी कपूर और वे तीनों फिल्म कुछ कुछ होता है के रिमेक में काम करने का मौका मिले तो वे इसे काफी पसंद करेंगी। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी अभिनेत्री सारा अली खान अभिनेता विजय के साथ काम करने की अपनी ख्वाहिश को बयां कर चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!