जब 21 साल के सैफ अली खान को अमृता सिंह से मांगने पड़े थे 100 रुपए उधार, मजेदार है किस्सा!

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने करीना कपूर से शादी करके भी सभी को चौका दिया था। लेकिन आज हम अभिनेता से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे शायद आप आज तक हम जान रहे होंगे और इस किस्से को सुनने के बाद आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे तो चलो बताते हैं सैफ अली खान से जुड़ा है यह रोचक किस्सा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@saifalikhan.pataudi)


बात की जाए सैफ अली खान के फिल्मी करियर की तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर की है। सैफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ये दिल्लगी’ और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ से की है। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई फिल्मों में काम किया और इस दौरान उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया।


लेकिन जब अभिनेता का करियर पीक पर था। उस समय उन्हें अमृता सिंह से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी करली। लेकिन शादी के कुछ समय बाद
अमृता सिंह ने एक चैट शो के दौरान सैफ अली खान से जुड़ा शानदार किस्सा सुनाया था। जब एक बार अभिनेता ने अमृता सिंह से 100 रुपये मांगे थे। अमृता ने उन्हें अपनी कार दे दी थी कि लौटाने के बहाने फिर से मुलाकात हो सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Singh (@amritasinghfanclub)


बता दें कि इस बात का खुलासा दोनों ही कलाकारों ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो के दौरान दिए एक इंटरव्यू में किया था। इस दौरान ही अमृता ने सैफ की फिल्मों में जर्नी के बारे में भी बताया था। अभिनेत्री ने बताया कि जब राहुल रवैल सैफ को ‘बेखुदी’ में लॉन्च कर रहे थे। उस वक्त सैफ अली खान की उम्र महज 21 साल थी। लेकिन इस फिल्म में सैफ को अपनी अदाकारी का मौका नहीं मिला और उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। लेकिन इस दौरान सैफ की अमृता सिंह से पहचान हो गई थी।

दोनों ही कलाकारों ने बताया की वे एक दूसरे के मिलने का एक भी मौका नहीं छोड़ा करते थे। किसी ना किए बनाहे दोनों मिला करते थे। और इस दौरान दोनों ने किस भी किया था। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि सैफ को अमृता सिंह से पैसे मांगने पड़े। दरअसल, सैफ को शूटिंग के लिए आना था लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। तो उन्होंने अमृता से 100 रुपये मांगे। हालांकि अभिनेत्री ने उनको अपनी कार का बोला मगर उन्होंने पैसे ही मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *