22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

नवाबों के परिवार से होने के बाद भी जॉब किया करते थे Saif Ali Khan, बताया कैसे तंगी में गुजरते थे दिन

हिंदी सिनेमा में आज बहुत से कलाकार है से मौजूद है जिन्होंने अपनी राजा महाराजाओं की जिंदगी को छोड़कर फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखे और आज बड़ी ऊंचाइयों को छूने में सफल रहे हैं। इनमें ही एक नाम आता है बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सैफ अली खान का जो पिछले कई दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। साथ ही अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में अपने फैंस को दे चुके हैं लेकिन एक बार उन्होंने खुद बताया था कि वह नवाबों के परिवार से आने के बाद भी जॉब किया करते थे।

- Advertisement -

saif ali khan tandav

कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा शर्मिला टैगोर के बेटे हैं साथ ही उनके पिता भी नवाबों पाटोदी परिवार के बेटे होने के साथ ही जाने-माने क्रिकेटर भी रहे हैं बता दें कि उनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी था। नवाबों के परिवार से आने के बाद भी सैफ अली खान ने अपने करियर को अपनी मां की तरह फिल्मों में बनाने का मन बनाया और साल 1993 में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखें वही एक बार उन्होंने मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने जॉब की है।

saif ali khan in show

सैफ अली खान को देखकर और उनके पारिवारिक गतिविधियों को देखकर यहां कोई भी नहीं मान सकता है कि उन्होंने भी अपने जीवन में कभी जॉब की है लेकिन उन्होंने द कपिल शर्मा शो में पहुंचने के बाद जब कपिल शर्मा ने उनसे जॉब को लेकर सवाल किए तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में एक विज्ञापन कंपनी में काम किया है। हालांकि वह पटौदी परिवार से आते थे पैसे की कोई कमी नहीं लेकिन इसके बाद भी वे एक्स्ट्रा पैसों के चलते जॉब करना पसंद किया करते थे।

saif ali khan poor financial condition

इस दौरान ही सैफ अली खान ने बताया कि उनके दोस्तों की तरह उनके पिता भी उन्हें पॉकेट मनी में पैसे तो दिया करते थे लेकिन उनके पैसे समय से पहले ही खत्म हो जाया करते थे ऐसे में उन्होंने जॉब करते हुए एक्स्ट्रा पैसे कमाने का प्लान बनाया। और अपनी पॉकेट मनी को ज्यादा करने के लिए जॉब करने का फैसला किया। सैफ अली खान अपनी फिल्म बंटी और बबली टू को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी नजर आने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!