करीना से शादी के लिए सैफ अली खान ने भेजा था अमृता सिंह को लेटर, भेजने से पहले अभिनेत्री से ली थी इजाजत

बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान जितने अपनी अदाकारी के लिए नहीं जाने जाते हैं। उससे कहीं ज्यादा भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि सपने फिल्मी करियर में सैफ अली खान का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया था लेकिन उन्होंने अपनी पहली ही मुलाकात में अमृता सिंह को अपना दिल दे दिया जिसके बाद में दोनों के बीच में प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

Saif Ali Khan Amrita Singh

लेकिन दोनों ही कलाकार की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी जिसकी किस्से आज भी वायरल होते रहते हैं। वहीं आज हम दोनों ही कलाकार से जुड़ा एक किस्सा आपको बताने जा रहे हैं। जिससे आप अभी तक अनजान रहे होंगे। आप सभी जानते ही होंगे की सैफ ने अमृता के बाद करीना कपूर से शादी की है। और आज दोनों के दो बेटे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। इस तरह शादी करने के लिए सैफ को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Saif Ali Khan Amrita Singh 1

वैसे तो सैफ अली खान अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार खुलासे कर चुकें हैं। लेकिन आज हम जिस किस्से के बारे में बता रहे हैं इसके बारे में अपने पहले नहीं जाना होगा। एक बार अभिनेता अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। वहीं इस दौरान अभिनेता ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया था।

Sara Ali Khan Amrita Singh

करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने बताया कि करीना से अपनी शादी से पहले मैंने अमृता को एक खत लिखा था। अभिनेता ने कहा कि इस कार्ड के माध्यम से अमृता को बताना चाहते थे कि कि आप अपनी लाइफ में एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खत के माध्यम से अमृता को आगे बढ़ने की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी थी।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor

लेकिन सैफ अली खान के खत लिखे जाने में सबसे बड़ी बात यह थी कि उन्होंने इसे अमृता तक पहुंचाने से पहले अपनी होने वाली पत्नी करीना कपूर खान से पूछा था। इतना ही नहीं उन्होंने इस खत को उनसे पढ़वाया था, कि कुछ गलती हो तो बता दे इतना ही नहीं उन्होंने यह भी की इसे अमृता तक पहुंचाना चाहिए या नहीं उसके बाद में करीना ने भी उन्हें इसे पहुंचाने का कहा जिसके बाद अमृता ने भी इसे स्वीकार किया।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Karisma Kapoor

बता दें कि सैफ और अभिनेत्री अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी। इतना ही नहीं दोनों कलाकारों के दो बच्चे सारा अली खान और अब्राहम हैं। जिसके बाद दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया। जिसके बाद सैफ अली और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। जिनके भी दो बेटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *