22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

स्मोकिंग के कारण हार्ट अटैक के दौर से गुजर चुके हैं सैफ अली खान, समय से नहीं पहुंचते अस्पताल तो हो जाती दे…

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहा है बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सैफ अली खान आज भी लगातार फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं। बता दें कि वह पाटोदी परिवार से संबंध रखते हैं और शुरू से ही लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय रहे हैं। सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं उन्होंने अपने करियर में दो बार शादी की है एक बार अमृता जी से तो दूसरी बार करीना कपूर आज वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुशहाल है।

- Advertisement -

Saif Ali Khan Heart Attack

सैफ अली खान के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा सफल कलाकारों की गिनती में आते हैं और अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं वे कई जाने-माने कलाकारों के साथ में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं और फिलहाल अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। सैफ अली खान एक ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा ही किसने किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए रहते हैं।

अवॉर्ड लेते समय हुआ छाती में दर्द

padma shri award saif ali khan

अभिनेता के फिल्मी सफर की बात की जाए तो उन्होंने साल 1993 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। उन्होंने पहली फिल्म परंपरा में अपनी अदाकारी का हुनर आजमाया लेकिन यहां से भी ज्यादा बड़ी पहचान बनाने में सफल नहीं रहे। लेकिन इसके बाद आई फिल्म ओमकारा में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। यही किरदार ने रातों रात बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार बना गया जिसके लिए आज भी उन्हें जाना जाता है। शानदार किरदार के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का भी अवार्ड मिल चुका है।

saif ali khan as langda tyagi omkara

लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में सैफ अली खान इस जीवन से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे बहुत कम लोग जानते हैं। बता दें कि फिल्म ओमकारा में निभाए गए लंगड़ा त्यागी के किरदार के लिए उन्हें बेस्ट विलन का अवार्ड मिला। लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस दिन उन्हें यह अवार्ड मिलने वाला था उस दिन ही उन्हें बहुत हल्के और मामूली रूप में हार्टअटैक भी आया था, जी हां आपने सही सुना लेकिन समय रहते हुए उन्होंने खुद को अस्पताल में भर्ती किया और अपना उपचार करवाया।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!