24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे सैफ अली खान, घर आये तो देखा दोनों बच्चों के साथ करीना

फिल्मी गलियारों में इन दिनों कोरोना को लेकर काफी दहशत फैली हुई है। हाल ही में फिल्मी दुनिया के कई सितारे बॉलीवुड फिल्म के निर्माता-निर्देशक करण जौहर की पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे। वही पार्टी समाप्त होने के बाद अब इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले कई कलाकार अब तक महामारी की चपेट में आ चुके हैं और इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनमें ही नाम आता है।

- Advertisement -

Kareena Kapoor Khan Saif Ali Khan romance

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का बता दे कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी। मिली जानकारी के अनुसार करीना कपूर खान ही नहीं उनके दोनों बेटे जहांगीर और तैमूर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। किस बात की जानकारी मिलने के बाद से ही अभिनेत्री ने खुद को घर के अंदर आइसोलेट कर लिया है। सभी का घर में रहकर उपचार चल रहा है खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जिस समय करीना कपूर और बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उस समय सैफ अली खान काम से बाहर गए हुए थे।

Karrena Kapoor Instagram Status

जैसे ही सैफ को इस बात की खबर लगी वे खुद काफी ज्यादा हैरान हो गए। लेकिन वह अपने परिवार से मिल नहीं पा रहे हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं लेकिन उन्होंने इस परेशानियों को दूर करते हुए अपने परिवार से मिलने का नया तरीका निकाल लिया है जिस की जमकर प्रशंसा भी हो रही है। करीना कपूर और उनके बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी द्वारा उनके घर को सील कर दिया गया है इतना ही नहीं पूरे घर को सैनिटाइज भी किया हुआ है।

Kareena Kapoor Amrita Arora Positive

हालांकि घर के लोग संक्रमित पाए गए इसलिए घर में ज्यादा लोगों का आना जाना मनाही है। लेकिन ऐसे में सैफ अली खान जो कि काम से बाहर गए हुए थे और जवाब दे अपने घर लौट आए हैं तो उन पर भी कई तरह की पाबंदियां लगी हुई है। ऐसे में वे काफी परेशान है और अपने बच्चों और अपनी बेगम से मिलने के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में उन्होंने जुगाड़ लगाते हुए करीना कपूर का दीदार करने का मन बना ही लिया और बगल की मल्टी की टेरिस पर खड़े होकर अपनी बेगम को निहारने पहुंच गए। उनके इस कदम की काफी प्रशंसा भी हो रही है।

karan johar covid gang karishma kareena malaika arjun

बताते चलें कि हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल पूरे होने की खुशी में अपने घर पर पार्टी ऑर्गेनाइज की थी इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार शिरकत करने पहुंचे थे। ऐसे में करीना कपूर खान भी अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा और बहन करिश्मा कपूर के साथ पार्टी में हिस्सा लेने पहुंची। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह महामारी की चपेट में आ चुकी है बता दें कि अब तक यहां पार्टी से जुड़े कई लोग पॉजिटिव हो चुके हैं और सब की रिपोर्ट भी आ चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!