16.5 C
India
Thursday, January 27, 2022

जब अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली की कगार पर आ गए थे सैफ अली खान

बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान जितने अपनी अदाकारी के लिए नहीं जाने जाते हैं। उससे कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ रचाई थी। बता दें की5 एक फिल्म प्रमोशन के दौरान मिले दोनों कलाकार एक दूसरे को पसंद आ गए। जिनके बाद दोनों के बीच में प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

- Advertisement -

Saif Ali Khan Amrita Singh

बता दें कि सैफ और अभिनेत्री अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी। इतना ही नहीं दोनों कलाकारों के दो बच्चे सारा अली खान और अब्राहम हैं। लेकिन दोनों कलाकारों के बीच जितना गहरा प्यार था। रिश्ता उतना लंबा नहीं चल सका और दोनों ही कलाकारों ने साल 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक ले लिया।

Saif Ali Amrita Singh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी इस शादी को लेकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने अमृता सिंह से अचानक ही शादी करने का फैसला कर लिया। जिससे उनका परिवार भी काफी हैरानी में आ गया था। लेकिन दोनों कलाकार अपने बीच के इस प्यार को ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला सके और दोनों ने बाद में तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं इस तलाक के बदले सैफ अली खान को अमृता सिंह को मोटी रकम देना पड़ी थी।

saif ali khan amrita singh

आपको बताते हैं कि आखिर तलाक के बदले सैफ अली खान को अमृता सिंह को कितने पैसे देना पड़ गए थे। खबरों की माने तो जब सैफ अली खान और अमृता बीच तलाक हुआ उस समय अभिनेता को अभिनेत्री को 5 करोड़ रुपए देने का फरमान सुनाया गया यह पैसे उन्हें किस्तों में देना था। वहीं पैसों को लेकर एक बार सैफ अली खान ने बताया था कि उन्होंने 5 करोड़ में से 2.50 करोड़ रूपए एक साथ दे दिए थे जिसके बाद में हर महीने उन्हें एक 1 लाख रुपए दिया करते थे।

sara ali khan with amrita singh in ajmer

लेकिन क्या आप जानते हैं इन पैसों को चुकाते चुकाते सैफ अली खान कंगाली के कगार पर आ गए थे और उन्होंने एक बार अमृता सिंह से यहां तक कह दिया था कि वह कोई फिल्मों के शाहरुख खान नहीं है जो उनके पास इतना पैसा आता हो। मेरे पास इतने ज्यादा भी पैसे नहीं है। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों के इस तरह अलग होने के बाद में कई तरह की बातें तेजी से वायरल भी होने लगी थी लोगों का कहना है कि अमृता सिंह सैफ अली खान को बच्चों से भी नहीं मिलने दिया करती थी।

Saif Ali Khan Amrita Singh 1

इन सबके बीच में बड़ी बात यह है कि जब सैफ अली खान ने दोबारा करीना कपूर से साल 2012 में शादी की थी तो उससे पहले उन्होंने अमृता सिंह को एक खत लिखा था। जिसमें उन्हें आने का इनविटेशन दिया था। और यहां का तो उन्होंने करीना से पूछ कर ही अमृता सिंह को पहुंचाया था। आज करीना और सैफ के दो बच्चे भी हैं और वे खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!