25.5 C
Mumbai
Sunday, January 29, 2023
spot_img

हादसे का शिकार हुए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे साई धरम तेज, अस्पताल में चल रहा है उपचार

साऊथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार साई धरम तेज शुक्रवार रात एक हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अभी कलाकार खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि हैदराबाद के माधापुर केबल ब्रिज पर उनका अचानक एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद वे बुरी तरह से घायल हो गए थे। वहीं अस्पताल की और से बुलेटिन भी जारी किया गया है।

New WAP

Sai Dharam Tej

फिलहाल अभिनेता को आईसीयू में रखा गया है। इतना ही नहीं हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए अपोलो डॉक्टरों ने बताया कि साई धरम तेज को आंख के पास, सीने में और पेट में चोटें आई हैं, लेकिन फिलहाल सब ठीक है एक्टर भी सही है उनके हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और वह खतरे से बाहर है। बता दें कि अभिनेता के एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकार उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे।

New WAP

अभिनेता के एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद ही उनके घर वाले भी अस्पताल पहुंच गए इतने ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेता के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस भी अपनी तरफ से छानबीन कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में माधापुर पुलिस ने बताया है कि ब्रिज के पास से गुजरते समय एक्टर की बाइक अचानक से फिसल गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ।

Sai Dharam Tej report

साई धरम तेज के कैरियर की बात की जाए तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं और अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं बता दें कि उन्होंने ज्यादातर एक्शन फिल्मों में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बड़ी है लेकिन एक्सीडेंट के बाद से ही उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता को काफी ज्यादा चोटे आई है और सभी उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles