22 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

शर्मनाक! भारतीय महिला खिलाड़ियों को खिलाए गए टॉयलेट में रखा भोजन, Viral Photo से मचा बवाल, जाने पूरा मामला

Viral Photo: आज के समय में सोशल मीडिया के ऐसा प्लेटफार्म हो गया है जहां पर लोग काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं और अपने आसपास होने वाली किसी भी गलत चीज को सोशल मीडिया के सहारे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश से भी करते हैं। आए दिन हमारे बीच में कुछ ऐसे वीडियो और फोटो आते हैं। जिसे देखते ही लोग उस पर प्रतिक्रिया देना चालू कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आया है। जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिस पर लोग भी खूब प्रतिक्रिया दें रहे हैं।

New WAP

players food kept in toilet 2

दरअसल, मामला ऐसा है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अंडर 17 स्टेट लेवल गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। ऐसे में कई भारतीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे। लेकिन इन खिड़कियों को खाने के नाम पर टॉयलेट में रखा हुआ खाना खिलाया गया। जिसका वीडियो और फोटो सामने आने के बाद सब ही हंगामा मचा हुआ है। खिलाड़ियों के साथ की गई इस तरह की हरकत काफी शर्मनाक है। लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।

New WAP

players food kept in toilet 3

बता दें कि इससे जुड़ी वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर भी साझा किया गया जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार डॉ. भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम के टॉयलेट में पहले पके हुए चावल को रखा जाता है उसके बाद वहीं से ही खिलाड़ियों को इसे भरोसा भी जाता है। इस दौरान की तस्वीर और वीडियो भी सामने आई है। जिसे देखकर लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की है बताया जा रहा है कि खाने को तकरीबन 200 से ज्यादा खिलाड़ियों को परोसा गया हैं।

players food kept in toilet 4

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की जानकारी खिलाड़ी द्वारा भी दी गई है। गौरतलब है कि क्या मामला सामने आने के बाद देखो सर मिल गया पर हंगामा मच गया है और लोग बड़े-बड़े नेताओं को चेक करते हुए दौरान की तस्वीर और वीडियो को साझा कर रहे हैं और उनसे खिलाड़ियों के साथ हुए इस शर्मनाक हरकत को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने पल्ला झाड़ते हुए इसे पूर्ण रूप से गलत बताया है।

players food kept in toilet 5

जबकि सामने आई वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि कुछ खिलाड़ी तो टॉयलेट के अंदर भी नजर आ रहे हैं, और बड़े से बर्तन में चावल दिखाई दे रहे हैं। जिसे वह निकालते हुए भी नजर आ रहे हैं। इतनी नहीं जानकारी के अनुसार चावल के अलावा सब्जी और दाल भी रखी गई थी। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि जगह कम होने की वजह से इस तरह से खाने को टॉयलेट में रख दिया गया। हालांकि इस मामले में जो कि जिम्मेदार कौन को जमकर फटकार लगाई जा रही है और खिलाड़ियों के साथ अधिकारियों ने भी इसकी शिकायत की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!