27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का छलका दर्द, पोस्ट साझा कर लिखा, ‘मैं 10 साल तक इतने बड़े दर्द से गुजरी हूं’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जिन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। कजिन्होंने अपने खेल के दम पर काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने काबिलियत से पूरे इंडिया टीम का नाम काफी ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। अपनी काबिलियत के चलते वे हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। यही नहीं सचिन के साथ-साथ उनके बच्चे भी सुर्खियां बटोरते है।

New WAP

Sara Tendulkar Photoshoot

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी उनके पिता के कारण जानी जाती है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तकरीबन 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। क्रिकेटर ने भी अपनी बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं रखी उन्होंने अपनी बेटी को बहुत ही अच्छे संस्कार दिए हैं। वे बहुत ही साफ दिल की है वे कभी भी किसी का दिल नहीं दुखाती है।

सारा हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहती है। वे हर मुसीबतों का डटकर सामना करती है। हाल ही में खत्म हुई IPL 2022 सारा तेंदुलकर को अपने भाई की टीम मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते हुए देखा गया था वह कई बार इस स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थी जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। अपने पिता की तरह सारा तेंदुलकर भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है।

New WAP

ग्लैमर वर्ल्ड से कोसों दूर रहने के बाद भी सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर हमेशा ही लाइम लाइट में बनी ही रहती है। हालांकि कुछ समय पहले एक विज्ञापन में नजर आ चुकी है। लेकिन वह अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। उनसे जुड़ी तस्वीरों वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल होती है। उन्हें लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिलता है। सारा वैसे तो अपने से जुड़ी हर एक जानकारी को इंस्टाग्राम पर साझा करती है।

sara tendulkar pimples

लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट को साझा करते हुए कुछ ऐसी बातों को लिख दिया है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इतना ही नहीं अपने पोस्ट के माध्यम से अपनी हकीकत को बयां करने के बाद सारा तेंदुलकर की जमकर तारीफ हो रही है उनकी यह तस्वीर लोगों के लिए बड़ा उदाहरण है। जब तक जी अकेले में चर्चा में बनी है उसमें बताती सिंपल और उनके चेहरे पर पिंपल दिखाई दे रहे हैं।

sara tendulkar pimples 1

इन तस्वीरों को साझा करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है कि कंसिस्टेंसी के कारण उन्होंने तकरीबन 10 सालों तक इस समस्या का सामना किया है लेकिन उन्होंने इसका डटकर सामना किया उन्हें कभी भी इसके कारण बुरा नहीं लगा बता दे कि आज सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है लेकिन उनके जीवन में भी एक दौर ऐसा आया जब उनकी शक्ल काफी दल और सिंपल से भरी हुई थी जिसकी सच्चाई उन्होंने आज के सामने बयां की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!