फिल्म चेहरे में रिया चक्रवर्ती के रोल को लेकर रूमी जाफरी का बड़ा खुलासा, कहा आपके हाथ लगेगी निराशा

साल 2020 से लगातार सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपनी पुरानी बातों को भूल कर लगातार नई जिंदगी चालू करने में लगी हुई है। इतना ही नहीं हाल ही में आने वाले फिल्मी चेहरे के साथ एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी के साथ में नजर आएंगी, इस फिल्म को लेकर मनोरंजन दुनिया में काफी ज्यादा हलचल है।

Rhea Chakraborty

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) निधन मामले के बाद से ही लोगों के दिल में रिया चक्रवर्ती को लेकर नेगेटिविटी पैदा हो गई है और इसके चलते रिया का फिल्मों में दुबारा आना और अचानक हिट हो जाना बड़ा मुश्किल दिखाई देता है। लेकिन इसके बावजूद भी अभिनेत्री लगातार प्रयास कर रही है। अभिनेता के निधन के बाद से सोशल मीडिया से दूर रहने वाली रिया चक्रवर्ती अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है।

Rumi Jaffrey Rhea Chakraborty

वही हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rummy Jaffrey) ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दे कि रूमी जाफरी वे डायरेक्टर है जिन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर काफी बयान भी दिया था उन्होंने ही सबसे पहले यह बताया था कि अभिनेत्री बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है इतना ही नहीं उन्होंने ही रिया को 2021 में आने वाली फिल्म चेहरे में काम करने का मौका दिया है।

film chehre rhea chakraborty

लेकिन हाल ही में रूमी जाफरी ने फिल्म चेहरे में उनके रोल को लेकर बड़ा खुलासा किया है उनका कहना है कि जो भी दर्शक उनके रोल को लेकर उम्मीद लगा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती का इस फिल्म में कुछ अलग ही रूप देखने को मिलेगा तो वह लोग जान ले कि रिया का फिल्म में ज्यादा बड़ा रोल नहीं है और इतना ही नहीं वे कुछ खास करती हुई फिल्म में दिखाई नहीं देने वाली है।

film chehre poster

रूमी जाफरी ने अपने इंटरव्यू के दौरान या खुलकर कहा है कि जो भी दर्शक रिया चक्रवर्ती को देखने के लिए यदि फिल्म देखने जा रहे हैं तो उन्हें निराशा ही हाथ लगने वाली है। क्योंकि फिल्म में रिया चक्रवर्ती का इतना ज्यादा बड़ा रोल नहीं है फिल्म में सबसे ज्यादा फोकस दोनों ही दिक्कत कलाकारों के ऊपर किया गया है बता दे कि रिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी मौजूद है।

rhea chakraborty unseen

बात की करें रिया चक्रवर्ती के अब तक के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 9 साल में 8 फिल्मों में काम किया है। लेकिन सभी में वे सुपर फ्लॉप रही है। वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत निधन मामले में नाम आने के बाद से उनकी छवि और ज्यादा खराब हो चुकी है। तो देखना यह होगा कि फिल्म चेहरे में उनको रोल को लेकर क्या प्रतिक्रिया लोगों की रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *