Categories: बॉलीवुड

राजीव कपूर के अंतिम दर्शन करने पहुंचे 94 वर्ष के यह बुजुर्ग, रिश्ता है बेहद ही खास

वर्ष 2021 भी बॉलीवुड के लिए बुरी खबर लेके आया। हाल ही में फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई से रातों रात फेमस हुए अभिनेता राजीव कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शौक की लहर है। पहले ही परिवार एक सदमे में पूरी तरह भरा भी नहीं था कि यह एक और सदमा भगवान ने इस परिवार को दे दिया। यह समय सभी के लिए मुश्किल भरा है।

बता दें कि राजीव कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक अभिनय नहीं किया। लेकिन वे हमेशा ही परिवार के साथ इंडस्ट्री में होने वाले प्रोग्राम्स में जाया करते थे। आरके स्टूडियो इस स्टूडियो से उनका बहुत पुराना नाता था और यहां के लोगों से भी। यही कारण है कि आज भी उन्हें लोग उन्हें इस स्टूडियो से जुड़े लोग याद करते हैं।

Image Source: Instagram

बता दें कि राजीव कपूर के निधन के बाद अब एक बुजुर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जो अभिनेता के अंतिम दर्शन के दौरान दिखाई दिए थे। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे बुजुर्ग की उम्र लगभग 94 साल वर्ष है। मिली जानकारी के अनुसार यह बुजुर्ग भी आरके स्टूडियो से जुड़े हुए थे। जो अभिनेता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे।

अंतिम दर्शन को

वहीं वायरल हो रही फोटो को लेकर मुंबई के कई पैपराजी के मुताबिक, 94 साल का यह शख्स आरके स्टूडियो में कभी मैनेजर हुआ करते थे। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनका नाम विश्‍व मेहरा है।

Leave a Comment