23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

वीडियो जॉकी की नौकरी करने वाली रिया चक्रवर्ती, सुशांत निधन मामले के बाद से बटोर रही है सुर्खियां

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही लगातार सुर्खियों में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रही है बता दे कि नहीं तो एक समय ऐसा था जब कई दिनों तक रिया चक्रवर्ती ने सभी सोशल मीडिया साइट से अपनी दूरियां बना ली थी। रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जिन्होंने अपने काम के चलते नहीं ज्यादा विवाद के चलते नाम कमाया है।

- Advertisement -

Rhea Chakraborty

लेकिन अभिनेत्री ने सबसे ज्यादा सुर्खियां सुशांत सिंह राजपूत से अपने रिलेशनशिप को लेकर बटोरी थी लेकिन अचानक ही उनके निधन ने उनकी परेशानियां और ज्यादा बढ़ा भी बता दें कि अभिनेता निधन मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के रूप पर देखा गया था इतना ही नहीं उन्हें एक अन्य केस के चलते कई महीनों जेल में भी काटने पड़ गए थे लेकिन मैं पिछले काफी समय से जमानत पर बाहर है।

Rhea Chakraborty Birthday

वहीं विवादों से गहरा नाता रखने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है इस मौके पर उनसे जुड़ी बहुत सी बातें आपको बताते हैं। साल 1992 में जन्मी बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही है। रिया चक्रवर्ती ने अपने अब तक के करियर में बहुत से काम की है लेकिन वह कहीं से भी बड़ी पहचान नहीं बना पाई है बता दें कि रिया ने साल 2009 में एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी Teen Diva से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Rhea Chakraborty Bold Look

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए रिया चक्रवर्ती ने कई पापड़ बेले लेकिन वे लगातार फ्लॉप साबित हुई बता दें कि अनुष्का शर्मा की आई फिल्म बैंड बाजा बारात में उन्होंने ऑडिशन दिया था लेकिन इस दौरान उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया इसके बाद भी आयुष्मान खुराना के साथ एक एल्बम में भी नजर आई थी। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से पहले रिया चक्रवर्ती का नाम आदित्य राय के साथ में भी जोड़ा गया था।

रिया ने अपने करियर में वीडियो जॉकी की भी नौकरी की है। लेकिन उन्होंने ज्यादातर अपना फोकस बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर ही रखा लेकिन वह लगातार इसमें असफल होती नजर आए उन्होंने जलेबी, मेरे डैड की मारुति जैसी कई फिल्में की लेकिन मैं इन में अपना जलवा नहीं बिखेर पाए और बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरी अभिनेत्रियों की तरह अपना बड़ा नाम नहीं कर सकी लेकिन साल 2013 में उनकी मुलाकात दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत से हुई।

जिसके बाद से वह लगातार अभिनेता के साथ ही संपर्क रहती आई है इतना ही नहीं दोनों की बीच की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई इतना ही नहीं वे कई सालों से एक साथ रिलेशनशिप में भी रह रहे थे लेकिन अचानक ही 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती रातों-रात ही सुर्खियों में आ गई और उन्हें इस दौरान कई दफा पुलिस वालों के भी चक्कर काटने पड़ गए।

sushant-singh-rajput-Samuel-Miranda-rhea-chakraborty-shovik.jpg

एक समय ऐसा था कि रिया चक्रवर्ती को कोई जानता भी नहीं था लेकिन सुशांत से निधन मामले में रिया को एक आरोपी की नजर से देखा गया था। लेकिन वे अब सभी इल्जाम से बरी को गई है। लेकिन अभिनेता से उनका नाम जुड़ने के बाद से ही लगातार वे सुर्खियों में बनी हुई है। इतना ही नहीं बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है जब रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत राजपूत के फ्रेंड सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए नजर नहीं आए हो वे अक्सर रिया को ट्रोल करते रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!