रिया चक्रवर्ती को आज भी है प्यार पर पूरा विश्वास, फोटो शेयर करते हुए कहा प्रेम एक शक्ति है!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) धीरे धीरे अपनी सोशल लाइफ में लौट रही है। रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सक्रीय दिखाई दे रही है। रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त निधि परमार हीरानंदानी (Nidhi Parmar Hiranandani) दिखाई दे रही है, जो की पेशे से एक प्रोड्यूसर है। रिया ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि प्यार एक ऐसा फैब्रिक है जो कभी भी फिखा नहीं पड़ता, फर्क नहीं पड़ता है आप उसे परेशानियों और दुखों के पानी में कितना भी धो ले।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट के साथ एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया #LoveisPower जिसका मतलब है ‘प्यार एक ताकत’ है। आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि यह फोटो तकरीबन 15 हफ्ते पहले ली गई थी जिसे नितिन परमार हीरानंदानी ने 13 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। उस समय इस तस्वीर पर किसी का ध्यान नहीं गया था लेकिन अब यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट का उनके फैंस सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है सक्रीय

rhea with Nidhi Parmar Hiranandani

आप सभी जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत मामले में शामिल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से दूरियां बना ली थी। लेकिन अब वह इन सब चीजों से बाहर निकलकर सोशल हो रही है और धीरे धीरे इंस्टाग्राम पर सक्रीय हो रही है। इसके पहले रिया चक्रवर्ती ने महिला दिवस पर 8 मार्च को अपनी मां के साथ की एक पोस्ट शेयर की थी। फोटो में रिया अपनी मां का हाथ थामे नजर आ रही थी और उन्होंने लिखा था आप हमेशा से ही मेरे साथ रहे हैं उसके लिए धन्यवाद।

rhea chakraborty with mother

गौरतलब है कि रिया ने पिछले दिनों जितनी भी फोटो पोस्ट की है उसमें उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है इसका क्या मतलब है या क्या मकसद है वह तो रिया को ही पता होगा। आने वाले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के साथ मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी होंगे। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया था जिसमें रिया भी नजर आई थी। हालांकि फिल्म के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब था जिसे लेकर डायरेक्टर ने कहा था कि वह कोई बड़ी कलाकार नहीं है जिसे हर पोस्टर में लिया जा सके।

Image Source: Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *