25 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सुशांत सिंह निधन मामले के एक साल बाद रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, NDPS कोर्ट ने NCB को दिया यह आदेश

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में चर्चाओं में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपनी पुरानी बातों को बुलाकर लगातार नए सिरे से अपनी जिंदगी को चालू कर चुकी है बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले उनकी फिल्में चेहरे भी रिलीज हुई है जिससे उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर अपने कदम रखे हैं। लेकिन उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद काफी खुश रहा है और उनका साल पूरा परेशानियों से भरा रहा उन्होंने इस दौरान काफी कुछ खेला है जिसकी वजह से वे काफी परेशान रही थी।

New WAP

Rhea Showik Chakraborty

अभिनेता के निधन के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को एक सिंगल में गिरफ्तार किया गया था इसके बाद दोनों को ही तकरीबन 1 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी थी जिसके बाद दोनों रिया हो गए और अपनी जिंदगी को दोबारा चालू कि वहीं अब इस मामले को 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और रिया चक्रवर्ती पर लगने वाले सारे इल्जाम भी लगभग समाप्त हो चुके हैं।

New WAP

rhea sushant singh case CBI3

एक साल से बंद है बैंक अकाउंट

लेकिन ड्रग एंगल से हुई जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के बैंक का अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया था। साथ ही उनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को भी जांच के लिए रख लिया गया था। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को दोबारा से चालू करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनके बैंक अकाउंट को बंद कर दिया गया था जिसे अब इस फैसले के बाद दोबारा चालू कर दिया जाएगा।

rhea chakraborty with father

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दी थी। उन्होंने अनुरोध किया था कि उनके बैंक अकाउंट को दोबारा से चालू किया जाए क्योंकि उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रिया के बैंक अकाउंट को पिछले साल सितंबर में फ्रीज कर दिया गया था। जो कि अब इस फैसले के आने तक फ्रीज ही था लेकिन अब इसे चालू कर दिया जाएगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!