बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को भुलाकर नई शुरुआत में लगी रिया चक्रवर्ती, बोलीं- ‘विश्वास बरकरार’

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से आज तक सुर्खियों में रहने वाली रिया चक्रवर्ती अब एक बार फिर से अपनी पुरानी बातों को भुलाकर नई शुरुआत करने में लग गई हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से रिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं। और अभिनेत्री को कई जगहों पर स्पॉट भी किया गया है।

rhea chakraborty

वहीं रिया के इस तरह सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर करना कही न कही यही संकेत दे रहा है कि रिया पुराने समय को भुला चुकी है। और यह भी कहना गलत नहीं होगा कि जिस तरह रिया के भाव अब दिख रहे। इनसे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वे अब सुशांत सिंह को भी भुला चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमे वे रवींद्र नाथ टैगोर की बूक पढ़ती हुई। नजर आ रही हैं। यह पहला मौका नहीं है। जब रिया ने इस तरह की पोस्ट शेयर की हो।

Rhea-Chakraborty4

बता दें कि सुशांत सिंह मामले में रिया का नाम आने के बाद उन्हें अभिनेता के फैंस की खूब खरी खोटी सुनने को मिली थी। आज भी सुशांत के फैंस रिया को ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन अभिनेता के निधन मामले को 11 महीने होने पर आए हैं। और अभी भी यह केस सीबीआई के पास है और अभी भी फैंस को इंसाफ का इंतजार है। वहीं रिया अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म चेहरा से करने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *