Categories: बॉलीवुड

ये एक फरार शख्स सुशांत केस में खोल सकता है कई बड़े राज, अभी तक NCB की पहुंच से है बाहर

बॉलीवुड : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गए आज 7 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उनके साथ हुआ क्या था ? हालांकि एम्स के डॉक्टर द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के बॉडी के अंगों की जांच के बात जरूर कहा गया था कि यह स्वयं के द्वारा उठाया गया एक कृत्य है।

लेकिन अभी भी इस मामले की जांच CBI, NCB और ED द्वारा की जा रही है। इस हाई प्रोफाइल मामले के चलते जांच एजेंसियों द्वारा बॉलीवुड के कई कलाकारों की धरपकड़ की उनसे पूछताछ के लिए बुलाया गया। लेकिन इनसे भी गुत्थी नहीं सुलझ पाई। वहीं अभी भी जांच चल रही हैं लेकिन रिजल्ट अभी तक सामने नहीं आया हैं।

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह मामले को लेकर अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन कोई भी परिणाम नहीं निकल पाया है। वहीं अब एनसीबी एक ऐसे शक्श की तलाश कर रही है। जो इस केस को लेकर कई बड़े राज खोल सकता है। ये शक्श कोई और नहीं बल्कि सुशांत का ही अस्सिटेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार हैं। जिसे कई बार बुलाने के बाद भी यह अब तक NCB के सामने नहीं आया है। और फिलहाल वो फरार चल रहा हैं।

दरअसल, ऋषिकेश पवार पर कई तरह के गंभीर आरोप है और सुशांत सिंह केस में यह बड़ा खुलासा कर सकता है। जिसके कारण NCB भी इसकी तलासी में जूट गई है।

Leave a Comment