Categories: बॉलीवुड

आखिर क्या मैसेज देना चाहती है रिया चक्रवर्ती अपनी टीशर्ट से! क्या कर रही है सुशांत को याद?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही सुर्खियों में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती अब अपनी पिछली जिंदगी को बुलाकर नई शुरुआत में लग गई है। बता दें कि अभिनेता के निधन मामले के बाद से ही रिया को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और इस दौरान उन्हें और उनके भाई दोनों को जेल भी जाना पड़ गया था। लेकिन हाल में दोनों ही जमानत पर बाहर है और अपने जीवन की नई शुरुआत करने में लगे हुए हैं।

वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती को भाई शोविक के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। यह वही जिम है जहां कभी दिवंगत अभिनेता रिया के साथ आया करते थे। दरसअल, सुशांत सिंह मामले में नाम आने के बाद से ही रिया चुप्पी साधे हुए हैं। और वे हमेशा ही ट्रोलर्स और अभिनेता के फैंस के निशाने पर बनी रहती है।

Image Source: Instagram

गौरतलब है कि भले ही रिया अपनी लाइफ को लेकर चुप्पी साधी हुई हैं। लेकिन वे अक्सर अपने संदेश अपने कपड़ों पर लिखे कोट्स के माध्यम से सभी को दे देती है। बता दें कि आज रिया की लेटेस्ट फोटोज मीडिया में देखने को मिली हैं जिसमें उन्होंने सुशांत की याद में एक खास तरह की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

रिया शनिवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में जिम से निकलती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने नासा (NASA) की टी-शर्ट पहनी हुई थी जिसमें लिखा था, “मानव कल्याण के लिए।” आपकी जानकारी के लिए बात दें कि दिवंगत अभिनेता नासा भी जा चुके हैं। उन्हें अंतरिक्ष के संबंधित फिल्म बनाने का बहुत मन था। वे अंतरिक्ष से जुड़ी चीजों में काफी दिलचस्पी रखते थे। और अपनी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की रिसर्च के काम के लिए वो साल 2017 में नासा भी गए थे।

Leave a Comment