सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया का झलका दर्द कहा ‘ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब तुम्हें याद ना किया हो’

आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रथम पुण्यतिथि है वहीं इस मौके पर एक दिन पहले से ही उनके फैंस और परिवार वाले उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार शेयर कर रहे हैं। और अपने चहिते कलाकार को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर दिल से याद कर रहे हैं। बता दें कि 14 जून साल 2020 को अभिनेता ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Rhea-Chakraborty2

वहीं अभिनेता के निधन के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता के निधन के बाद कई तरह के गंभीर आरोप लगे थे जिसके लिए उन्हें अपने भाई के साथ जेल भी जाना पड़ गया था। इतना ही नहीं अभिनेता के इस तरह इस दुनिया से चले जाने के बाद रिया मानो गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हो गई थी। वह कई दिन तक सोशल मीडिया पर भी नजर नहीं आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sushant’s fan club (@fansushants)


बात की जा रही है चक्रवर्ती की तो वह पहले भी कई बार सुशांत राजपूत को लेकर अपनी दिल की बातें सबके सामने रख चुकी है लेकिन अभिनेता की प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसान की उनके साथ एक तस्वीर भी साझा की है रिया के इमोशनल पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं बता दें कि इस दौरान उन्होंने उन बातों का जिक्र किया है जिनको लेकर सुशांत के फैंस रिया को अब तक ट्रोल करते आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bollywoodlegend01


अभिनेत्री को लेकर सुशांत के फैंस कई बार कह चुके हैं कि वे अब सुशांत सिंह को पूरी तरीके से भुला चुकी है। और अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है। लेकिन उनकी इस पोस्ट को पढ़कर कहीं ना कहीं यह जरूर नजर आ रहा है कि रिया को आज भी सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह चले जाने का गम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए बड़े ही इमोशनल शब्दों का उपयोग करते हुए लिखा है कि ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब ऐसा लगा हो कि तुम मेरे साथ नहीं हो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी मानो अधूरी सी हो गई है हर पल ऐसा लगता है कि तुम आओगे और मुझे अपने साथ में लेकर जाओगे। तुम्हारे होने का एहसास हमेशा मुझे होता है मेरी परेशानियों को तुम जहां भी हो वहां से देख रहे हो। रिया की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *