डिजायरेबल वूमेन लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को पछाड़ पाया पहला स्थान

टाइम्स मैगजीन द्वारा हर वर्ष जारी की जाने वाली डिजायरेबल वूमेन (Times Most Desirable Women) की टॉप 50 की भारत में लिस्ट जारी कर दी गई है। वहीं इस दौरान जो रिजल्ट घोषित हुए है। उन्हें देख सभी खाफी हैरत में हैं। बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। लेकिन इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने पहला स्थान पाया है। वहीं इस रिजल्ट ने सभी को असमंजस में डाल दिया है।

Rhea Chakraborty

तो चलो इस लिस्ट में आने वाली टॉप अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं। इस लिस्ट में पहला स्थान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने प्राप्त किया है। बता दे कि रिया पिछले एक साल से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह निधन मामले में कई बार जेल के चक्कर काट चुकी है। इतना ही नहीं उन्हें इस केस के चलते जेल में रहना पड़ा था। लेकिन वे फिलहाल जमानत पर बाहर है। उन्होंने तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Adline Castelino Miss Diva 2020

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है साल 2020 में मिस दीवा यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली एडलिन कैसलिनों (Adline Castelino) का।

Disha Patani

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपनी सुंदरता से सबको दीवाना करने वाली और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने सुपरहिट फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने रातों रात अपनी पहचान बना ली थी। इतना ही नहीं साल 2019 में वे इन लिस्ट में टॉप पर थी।

Kiara Advani

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अपनी तस्वीरों के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी का जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

deepika padukones

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है बॉलीवुड की टॉप लिस्ट में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जिनकी गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है। जो एक फिल्म को साइन करने के लिए मोती रकम लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *