Categories: देश

Rhea Chakraborty Arrest: NCB ने कहा- रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका का करेंगे विरोध

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है.

Rhea Chakraborty Arrest: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल और प्रवर्तन निदेशालय (ED) फाइनेंशियल एंगल से भी जांच कर रही है. एनसीबी ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स के केस में एनसीबी (NCB) द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को गिरफ्तार किये जाने के बाद कुछ ही देर में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. इस मामले में एनसीबी ने कहा है कि अगर रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका दाखिल की तो हम उसका विरोध करेंगे. हमें सिर्फ न्यायिक हिरासत चाहिए लेकिन हम जमानत का समर्थन नहीं करेंगे. एनसीबी ने कहा कि हमें उसकी कस्टडी रिमांड की जरूरत नहीं है इसलिए हम न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे. हम उसकी कस्टडी रिमांड नहीं मांग रहे हैं क्योंकि हम उसके साथ जो भी करना चाहते थे, वह पहले ही कर चुके हैं

इससे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार को एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कहा कि तीन एजेंसियां अभिनेत्री के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे शख्स से प्यार किया जो “नशे का आदि” था और जिसे “मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं” थी. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के एक मामले में चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. अभिनेत्री के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ” यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है.” उन्होंने कहा, ” तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वह एक शख्स से प्यार करती थी जो नशे का आदि था और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से जूझ रहा था.”

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty Arrested- गिरफ्तारी के बाद सामने आई पहली तस्वीरें

पांच मनोचिकित्सकों ने किया था सुशांत का इलाजमानशिंदे ने दावा किया कि शहर के पांच प्रमुख मनोचिकित्सकों ने राजपूत का इलाज किया. वकील ने कहा, ” लेकिन उन्होंने (राजपूत ने) अवैध रूप से बताई गईं दवाइयों और मादक पदार्थ के सेवन की वजह से अपनी जिंदगी खत्म कर ली. ” उन्होंने कहा कि चक्रवर्ती बदतर स्थिति के लिए तैयार थीं.

राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से खुदखुशी कर ली थी. चक्रवर्ती को मादक पदार्थों से संबंधित आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.

पिछले हफ्ते तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
इससे पहले एनसीबी ने बताया कि उसने मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा प्राप्त किए हैं जिससे संकेत मिलता है कि इन लोगों ने कथित तौर पर कुछ प्रतिबंधित औषधि की खरीद की. एनसीबी ने इस मामले में पिछले हफ्ते तीन लोगों को गिरफ्तार किया था.

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने भी रिया से पूछताछ की थी जो राजपूत मौत मामले की विभिन्न पहलुओं से जांच कर रहे हैं.


hindi.news18.com

Leave a Comment