जन्मदिन पर सिद्धू मूसेवाला को याद कर भावुक हुई मुंह बोली बहन अफसाना, कहा मेनू हर जन्म विच तो ही चौंदा

Photo of author

By DeepMeena

Siddhu Moosewala

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उनके द्वारा गाए गए गीत हमेशा उन्हें लोगों के दिलों में जिंदा रखेंगे। बता दें कि 29 मई को अपनी कार से दोस्तों के साथ बाहर टहलने निकले संगीतकार पर अचानक कार सवारों ने ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया इसमें कलाकार की मौके पर ही मौत हो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन है ऐसे में उन्हें सब याद कर रहे हैं।

New WAP

Siddhu Moosewala

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री शॉप में डूब गई थी। सभी ने उनके इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद काफी अफसोस जताया। बता दें कि संगीतकार को आज भी उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं जिस दिन से उनकी मौत हुई है उसके बाद से ही उनका नाम हर जगह ट्रेंड करता हुआ नजर आता है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें सभी ने दिल से याद किया है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और पुरानी वीडियो को वायरल हो रही है।

ऐसे में इस खास मौके पर संगीतकार की मुंह बोली बहन अफसाना ने भी उन्हें याद किया है। अफसाना ने अपने भाई की एक तस्वीर को साझा करते हुए काफी दिन छू लेने वाली बात लिखी है बहन के इस तरह प्यार को देखकर अब संगीतकार के चाहने वाले काफी ज्यादा इमोशनल हो गए हैं। यहां पोस्ट ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। आपको बता दें कि सिद्धू मुसेवाला देश ही नहीं दुनिया भर में चाहने वाले थे। उनके द्वारा गाए गए गीत लोग भी जुबां पर बने हुए रहते हैं।

सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वालों और परिवार के अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकारों ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और नम आंखों से उन्हें याद किया है। पांचवी कक्षा से संगीत की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धू मूसेवाला आज काफी बड़ी पहचान बना चुके थे। लेकिन किसी को क्या पता था कि इतनी बड़ी शोहरत कमाने के बाद संगीतकार इतनी छोटी जिंदगी में ही सभी को अकेला छोड़कर चले जाएंगे।

New WAP

google news follow button

Leave a Comment