उन्मादियों ने दी भाजपा नेता को मौत के घाट उतारने की धमकी, अभी तक कर चुके कईयों की हत्या

दिल्ली में कर चुके कईयों की हत्या दिल्ली के मजहबी उन्मादी बहुल इलाकों में ही दंगे फसाद हो रहे हैं। अगर कपिल मिश्रा के आह्वान पर दंगे हो रहे होते तो दिल्ली के सभी हिंदू बहुल इलाकों में दंगे हो रहे होते। पर दंगे करने वाली भीड़ तो अल्लाह हू अकबर के नारे लगाकर आतंक मचा रही है और जिम्मेदार कपिल मिश्रा को बताकर उनको मौत के घाट उतारने की धमकी दी जा रही है।

दिल्ली में मजहबी उन्मादियों ने कई लोगों की हत्या कर दी है। ब्रह्मपुरी इलाके में मजहबी उन्मादियों ने विनोद नाम के हिंदू व्यक्ति की अल्लाह हू अकबर चिल्लाते हुए हत्या की है और अब मजहबी उन्माद कपिल मिश्रा को मौत के घाट उतारने की धमकी दे रहे हैं। मजहबी उन्मादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल विनोद की भी हत्या की है और इसके अलावा शाहदरा इलाके के DCP अनिल शर्मा को भी अधमरा कर दिया है। पर देश के सेक्यूलर तत्व कपिल मिश्रा को सबका दोषी बता रहे हैं।

Source Twitter

आपको बता दें कि दिल्ली में पुलिस पर गोलियां चलाने वाले आतंकवादी का नाम शाहरुख है, जो हिंदू और सिक्खों की दुकानों, घरों पर हमले कर रही है। अल्लाह हू अकबर चिल्ला रही है। कपिल मिश्रा के अनुसार “ओवैसी गाली दे रहा है। बरखा, राजदीप, अभीसार, जावेद अख्तर सब कपिल मिश्रा को गाली दे रहे हैं। हत्या की धमकियां दी जा रही है।मेरा गुनाह है कि मैंने आतंक की आंखों में आंखें डाल कर सच बोलने का साहस किया। सहानुभूति रखने वाले मुझसे नफरत कर रहे हैं।”

Source : dailynv dot com

Leave a Comment