26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अभिनेता रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई के निधन के बाद अब मां लड़ रही इस बीमारी से जंग

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाले अभिनेता रवि किशन इन दिनों बड़े परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही उनके बड़े भाई रमेश ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था वह अपने भाई के गम से अभी पूरी तरह उबरे भी नहीं थे कि एक और दुख का पहाड़ उनके ऊपर टूट पड़ा है।

google news
Ravi Kishan Parents 1

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि अब उनकी मां भी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है वहीं उनका फिलहाल मुंबई के टाटा कैंसर अस्पताल में उपचार चल रहा है। बता दें कि अपने शानदार अभिनय और सरल व्यक्तित्व के चलते रवि किशन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ी छाप छोड़ी है आज वे राजनीति में भी अपना नाम कर चुके हैं।

Ravi Kishan Parents

लेकिन एकाएक उनके परिवार पर आई परेशानियों से वह काफी ज्यादा इमोशनल हो गए हैं उन्होंने कहा कि पोस्ट लिखी है। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मां भी कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी की चपेट में आ गई है। उन्होंने तो सभी से दुआ करने की बात कही है। बता दें कि उनकी या पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रवि किशन के चाहने वाले इसे लाइक भी कर रहे हैं और उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बताते चलेगी30 मार्च को अचानक ही रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। वहीं अब उनकी माताजी भी कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही है ऐसे में वे काफी ज्यादा टूट चुके हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles