21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

18 साल की उम्र में खरीदी थी रवीना टंडन ने खुद के लिए कार, थ्रोबेक तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस और सभी लोगों से जुड़ी रहती है। अभिनेत्री आये दिन अपने से जुड़ी तस्वीर और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोरटी रहती है। बता दें कि उनका फिल्मी सफर भी काफी सफल रहा है। बताने के 90 के दशक में अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती का हिंदी सिनेमा में खूब जलवा बिखेरा था।

- Advertisement -

Raveena Tandon

अपने करियर में तमाम बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली रवीना टंडन अपने पर्सनल लाइफ को भी लेकर खूब चर्चा में रही बता दें कि उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है इसको लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है। हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने कई बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की है इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री होती है यही कारण है कि आज भी उन्हें बड़ी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है।

Raveena Tandon First Car

हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर को साझा किया है यह तस्वीर उस समय की है जब उन्होंने अपनी पहली कार खरीदी थी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए बताया कि जब वह 18 साल की थी जब उन्होंने खुद को ही “स्वैंकी स्पोर्ट्स कन्वर्टिबल” कर उपहार में दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन अब 46 वर्ष की हो चुकी है।

Raveena Tandon Govinda

हिंदी सिनेमा में उनकी जोड़ी को गोविंदा के साथ में काफी ज्यादा पसंद किया गया दोनों ही कलाकारों ने मिलकर बहुत सी फिल्मों में काम किया है जो लोग आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। रवीना टंडन द्वारा शहर के लिए तस्वीर जिसको देखकर आप साफ तौर पर अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने जब अपने आप को यह महंगी कार गिफ्ट की थी उस समय में काफी छोटी नजर आ रही है इतना ही नहीं तस्वीर उनके साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रवीना टंडन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। लोग उनकी इस पुरानी तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं। फिर आप इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन बता चुकी है कि उन्हें कारों का काफी ज्यादा शौक है। एक बार उनके पिता ने उन्हें बिना बताए घर में मौजूद एक कार को भेज दिया था जिसके बाद भी इतनी ज्यादा नाराज हो गई थी कि उनके पिता को दोबारा उस कार को वापस खरीदना पड़ा था।

Raveena Tandon Car

रवीना ने 15 साल की उम्र में ही मनोरंजन दुनिया में अपने कदम रख दिए थे। बता दे कि उन्होंने पहले बार विज्ञापन में काम किया था। बताते चलें कि अभिनेत्री रवीना टंडन जल्दी सुपरहिट फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट केजीएफ 2 में अभिनेता यश और संजय दत्त के साथ नजर आने वाली है। वे अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!