29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Raveena Tondon: बेटी की विदाई पर भावुक हुई रवीना टंडन, भावुक पोस्ट शेयर कर लिखा पंछी घोसले से…

Raveena Tondon: 90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। पिछले कुछ दिनों से उनकी और बेटी राशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। रवीना टंडन अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी खबरों को फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में रवीना टंडन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

New WAP

Raveena Tondon Rasha Thadani

दरअसल मामला कुछ यूं है कि रवीना टंडन की बेटी राशा थदानी ने अपने स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने अपनी बेटी के इस खास दिन को एक इमोशनल पोस्ट के माध्यम से शेयर किया है। पोस्ट में रवीना टंडन ने करण जौहर को पैरंटरल अवतार में देखते हुए खुशी जाहिर की है। रवीना टंडन ने अपने बच्चों और पति अनिल थदानी के साथ पोस्ट शेयर की है जो काफी विशेष है।

विदाई समारोह में हुई भावुक

रवीना टंडन की पोस्ट में करण जौहर भी दिखाई दिए हैं। राशा थदानी के इस खास मोमेंट पर रवीना टंडन ने भावुक होते हुए लिखा साल 2023 की कक्षा को अलविदा कहना और हर माता-पिता को अपने बच्चों को बड़ा होते देखना काफी इमोशनल होता है। हमारे बच्चे अब बड़े हो चुके हैं और हम आप इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

New WAP

Raveena Tondon Rasha Thadani 1

करण जौहर को स्कूल में पेरेंट्स अवतार में देखकर रवीना टंडन काफी खुश हुए और उन्होंने इसके लिए उन्हें बधाई भी दी। रवीना टंडन की पोस्ट पर करण जौहर ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिप्लाई किया है। रवीना टंडन ने वर्ष 2004 में अनिल थदानी के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों को बेटा रणवीर थदानी और बेटी राशा थदानी हुए हैं। इसी के साथ रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद भी लिया है जिनका नाम पूजा और छाया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!