जब एक ही एक्टर के प्यार में दीवानी थी रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी, लेकिन मिला इतना बड़ा धोखा!

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। हालांकि दोनों ही अभिनेत्रियां अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन अपने काम के चलते उन्हें आज भी बखूबी याद किया जाता है। जहां दोनों यह अभिनेत्री अब अपनी लाइफ में सेट हो चुकी है और अपने बच्चों और परिवार के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

raveena tandon shilpa shetty

लेकिन इन दोनों ही अभिनेत्रियों के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था। जब दोनों को एक ही कलाकार से प्यार में धोखा मिला था। इसके बाद दोनों अभिनेत्रियां काफी टूट सी गई थी लेकिन फिर उन्होंने दोबारा अपनी नई शुरुआत की और आगे बढ़ती चली गई। तो चलो आज इन अभिनेत्रियों के राज से पर्दा उठाते हैं और आपको भी बताते हैं आखिर वह अभिनेता कौन है जिसने दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ धोखा दिया।

Akshay kumar raveena tandon shilpa shetty

90 के दशक में दोनों ही अदाकारा होने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खासी जगह बना ली थी। इतना ही नहीं दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बता दें कि दोनों के जीवन में एक मोड़ ऐसा भी आया था। जब दोनों को एक ही कलाकार से दोनों को प्यार हो गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह कलाकार का नाम अक्षय कुमार है इतना ही नहीं अभिनेता ने दोनों ही अभिनेत्रियों के साथ सगाई तक कर ली थी लेकिन यह रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया।


दोनों अभिनेत्री के फिल्मी करियर की बात की जाए तो लगभग दोनों ने एक साथ ही फिल्मों में काम करना चालू किया और एक के बाद एक कई फिल्मों में अपना अभी नहीं दिखाया और इस दौरान ही दोनों ही अभिनेत्रियों ने अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शहर की और यही फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों का दिल अक्षय कुमार पर आ गया था।


अपने फिल्मी करियर में काफी ज्यादा सफल रहने के बावजूद दोनों ही अभिनेत्री अपने प्यार को नहीं पा सकी और आखिरकार दोनों ने अक्षय कुमार को छोड़कर जहां रवीना टंडन ने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थडानी के साथ शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *