23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

रश्मि देसाई ने 19 साल के करियर में हासिल किए हैं बड़े मुकाम, कभी भोजपुरी फिल्मों में करती थी काम

मनोरंजन की दुनिया में कई सुपर स्टार है जो कम समय में कई बड़े मुकाम हासिल कर चुके है। जिनमें एक नाम रश्मि देसाई है जिन्होंने बड़े पर्दे और सीरियल्स के अलावा कई रिएलिटी शो में काम किया था। रश्मि ने अपने 19 साल के करियर में ऐसे कई मुकाम हासिल किए हैं जो एक आम अभिनेत्रियों के लिए पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

- Advertisement -

Rashmi Desai

बता दें कि रश्मि कभी भोजपुरी फिल्म में काम किया करती थी, लेकिन आज टेलीविजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस है। छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस 13 में रश्मि ने काम किया था जिसमें उनका नाम अरहान से भी जुड़ा था। इन दोनों के बीच रिश्ते की बाते भी चली लेकिन इनकी बातें लंबी नहीं चल पाई और बिग बॉस के शो से बाहर निकलने के बाद रश्मि ने अरहान से अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

भोजपुरी की इन फिल्मों किया काम

Rashami Desai Bhojpuri

अब आपको बता दें कि रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी। इन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में अपना जलबा बिखेरा था। इन्होंने ‘गजब भइल रामा’, ‘कब होए गौना हमार’, ‘नदिया के तीर’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। इसके बाद रिएलिटी शो में भी काम किया था। इनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

छोटे पर्दे पर रश्मि को ऐसे मिली सफलता

Rashami Desai Big Boss

वहीं उनके छोटे पर्दे पर धमाल मचाने की बात करें तो उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया था, इस किरदार को लोगों ने घर-घर में पसंद किया था। इस सीरियल को लोगों ने बहुत पसंद किया था।। इस शो के बाद रश्मि को बहुत पहचान मिली और धीरे धीरे सफलता हासिल होती चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RashamiDesai (@rashami.desai__)


अब रश्मि के निजी जीवन की बात करे तो उन्हें फ़िल्मी किरदार में जरूर सफलता मिली लेकिन प्यार में हमेशा हारती रही । इन्होंने साल 2012 में सीरियल उतरन के को-एक्टर नंदिश संधु से शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी और चार साल में ही ये शादी टूट गई थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!