सिंगर KK को श्रद्धांजलि देकर ट्रोल हुए रैपर बादशाह, यूजर्स मांग रहे मरने की दुआं! जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके का 53 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री शोक की लहर में डूब चुकी है। इतना ही नहीं केके से पहले 29 तारीख को जाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

google news

उनके सदमे से इंडस्ट्री भरी ही नहीं थी कि केके की खबर ने सभी को बड़ा झटका दे दिया। केके के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर संगीत की दुनिया के तमाम दिग्गजों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी इतना ही नहीं उनके अंतिम संस्कार में भी कई जानी-मानी हस्तियां नजर आए ऐसे थी।

Baadshah Troll on KK death 2

ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री तक अपनी शानदार गायकी के लिए पहचाने जाने वाले रैपर बादशाह ने भी केके को श्रद्धांजलि अर्पित की। लेकिन उनकी पोस्ट सामने आने के बाद से ही यूजर सुन पर भड़कते हुए नजर आए इतना ही नहीं उनको ही कह डाला कि तू कब मरेगा? बता दें कि इस तरह के रिटर्न जवाब आने के चलते बादशाह ने खुद इस लाइन को साझा किया है।

Baadshah Troll on KK death 1

अपना दर्द बताते हुए बादशाह ने कहा है कि किस तरह से उन्हें रोजाना इस तरह के लोगों का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दें कि के बाद एक कई जानी-मानी हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह कर जा रही है ऐसे में लोग काफी ज्यादा निराश है और गुस्सा हर किसी पर निकाल रहे हैं। बादशाह का एक ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने सुनने और देखने को सब झूठ बताया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles