30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अपने अतरंगी लिवाज के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह इस बार अपनी पोनी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार रणवीर सिंह आए दिन अपनी वेशभूषा को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन छाए हुए रहते हैं। वैसे देखा जाए तो रणवीर सिंह को हर बार नए अवतार में लोगों को देखने को मिलता है यही कारण है कि वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी अदाओं के लिए सुर्खियां बटोर रहते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।

google news

Ranveer Singh College

जिसमें उनका लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है वैसे तो वह अपने अलग-अलग रंग रूप के लिए जाने ही जाते हैं लेकिन इस बार लोगों को उनका कुछ ज्यादा ही अलग रूप देखने को मिला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह जाने-माने कलाकार राम चरण तेजा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म की लांचिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

Ranveer Singh Ponny hair style

google news

ऐसे में इस दौरान सभी को उनका एक और नया रूप देखने को मिला। ज्यादातर सतरंगी कपड़ों में नजर आने वाले रणवीर सिंह इस दौरान काफी ज्यादा अलग नजर आए। जिसने भी रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर देखा वह उनको देखता ही रह गया इस दौरान वे पेंट और सूट में नजर आए जिसमें काफी ज्यादा ही स्मार्ट लग रहे थे इतना ही नहीं उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा ब्लैक कलर का ही मास्क लगाया हुआ था।

Ranveer Singh Ponny hair style 1

लेकिन बड़ी बात यह है कि कोर्ट पहनते हुए उन्होंने अंदर शर्ट नहीं पहन रखी थी यह भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया। लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा रणवीर केस नए अवतार में उनकी चोटियां पसंद आई जी हां उन्होंने एक नहीं दो दो चोटी कर रखी थी जो भी काफी ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी।

वैसे तो रणवीर सिंह ऐसा कलाकार है जो अपनी अदाकारी के साथ अपनी लाइफ स्टाइल के लिए भी काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं वही उनका यह नया लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। उनके इस नए लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। बात करें उनके फिल्मी की तो हाल ही में वे बायोपिक फिल्म तेरी ऐसी में नजर आने वाले हैं इस दौरान उनके साथ दीपिका पादुकोण कौन भी दिखाई देने वाली है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles