मेकअप लगाने के बाद कुछ ऐसी दिखी रानू मंडल, अब इस तरह उड़ा सोशल मीडिया पर मजाक

रानू मंडल की यह वायरल तस्वीर एक इवेंट की बताई जा रही है। इसमें वह हैवी मेकअप और गहने पहने हुए दिख रही है। तो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन रानुमंडल कुछ महीनों पहले अपने गाने, “एक प्यार का नगमा है” को स्टेशन पर गाते हुए सुर्खियों में आई थी। उस समय उनके वीडियो काफी वायरल हुए थे। हाल ही सोशल मीडिया पर उनके हैवी मेकअप वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने रानू के इस लुक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

google news

रानू मंडल उत्तर प्रदेश के कानपुर में ब्यूटी पार्लर के कार्यक्रम में पहुंची थी। यहां मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया लेकिन उनका मेकअप लोगों को पसंद नहीं आया। और मीडिया पर लोगों के फनी कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ आ गई। रानू मंडल की एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है जिसमें रानू का चेहरा काफी सफेद दिखाई दे रहा है। जिस पर लोग अलग-अलग मीम्स शेयर कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर किसी इवेंट की प्रतीत होती है। जहां रानू डिजाइनर और हैवी मेकअप करने पहुंची थी। कुछ लोग सलाह दे रहे हैं कि रानू मंडल को इतने मेकअप की कहां जरूरत पड़ी। इस फोटो की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है, कि आखिर इस फोटो को फोटो शाॅप तो नहीं किया गया है।

बता दे हाल ही में रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला को डांटते हुए नजर आ रही थी। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं और आलोचनाएं हो रही है। उसका गाना “आशिकी में तेरी गाना” हिमेश रेशमिया के साथ रिलीज हुआ है। लोगों ने उनके मेकअप आर्टिस्ट को लेकर यहां तक कहा कि 2020 का ऑस्कर मिला है। उनका यह मेकअप उनके स्किन कलर से अधिक लाइट है वायरल हुई तस्वीर में कोई यह कह रहा है, “खतरनाक दिख रही और रानूमंडल” तो किसी ने कमेंट किया, Happy Belated Halloween” एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए यहां तक कह दिया कि पैसे से ब्यूटी प्रोडक्ट तो खरीदे जा सकते हैं, पर ब्रेन नहीं। सोशल मीडिया के जरिए रानू मंडल मौजूदा समय में इंटरटेनमेंट की दुनिया में सेंसेशन बन चुकी है। इसके साथ ही वह रिएलिटी शो में बतौर गेस्ट बुलाई गई है। रानू मंडल को कई पब्लिक इवेंट में भी देखा गया है।

सोशल मीडिया के जरिए सामने आने के बाद संगीत की दुनिया में जाना पहचाना नाम बन चुकी रानूमंडल अब अपनी पिछली जिंदगी को याद करना नहीं चाहती।उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे तो परिवार मरा हुआ घोषित कर चुका है। उनके लिए मैं मर चुकी हूं । अब पिछली जिंदगी को भूल कर आगे बढ़ना चाहती हूं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles