गोविंदा के प्यार में दीवानी रानी मुखर्जी को देना पड़ी थी अपने प्यार की कुर्बानी, रोमांचक है किस्सा!

90 के दशक में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जितने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की अदाकारी के लोग आज भी मुरीद है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एंट्री लेने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई सम्मान भी हासिल किये है, यही कारण है कि आज भी लोगों को गोविंदा बेहद ही ज्यादा पसंद आते हैं।

Govinda salman khan

लेकिन आज हम गोविंदा की लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने लोगों को काफी आकर्षित किया था लेकिन आज भी इस लव स्टोरी से ज्यादातर लोग अनजान है। देखा जाए तो गोविंदा ने बॉलीवुड की हर एक अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर की है लेकिन उनका नाम एकदम है बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ में जोड़ा गया था। आज हम आपको बताते हैं ऐसा क्या हुआ था कि गोविंदा रानी मुखर्जी इतने पास आकर भी एक नहीं हो सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sindia (@sindia_govinda_fan)


दरअसल, साल 2000 गोविंदा ने रानी मुखर्जी के साथ में फिल्म की थी जिसका नाम था हद कर दी आपने। इस फिल्म में जहां एक तरफ गोविंदा मंजे हुए खिलाड़ी थे तो वहीं रानी रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री में नई हीं आई थी। लेकिन फिल्म के दौरान दोनों ही कलाकारों के बीच में इतनी ज्यादा नजदीकया बढ़ गई कि यह रिश्ता प्यार तक पहुंच गया दोनों को पता ही नहीं चला। लेकिन इस प्यार में दिक्कत जब पैदा हो गई जब अभिनेत्री को पता चला कि गोविंदा पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं।

Govinda Ahuja Family Photo

हालांकि गोविंदा भी रानी मुखर्जी को सच्चे दिल से प्यार करते थे लेकिन जानते थे कि वह कभी एक नहीं हो सकते। लेकिन इसके बाद भी वो रानी मुखर्जी के टच में रहा करते थे। वहीं इसी दौरान एक बार जब रानी मुखर्जी का जन्म दिन आया तो गोविंदा ने उन्हें मिस करते हुए फूलों से भरा एक ट्रक उनके घर भेज दिया था।

इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों का प्यार का सिलसिला लगातार बढ़ता चला गया और यह चार सालों तक चला। लेकिन पारिवारिक दवाब के चलते गोविंदा इस रिश्ते को और आगे तक नहीं बढ़ा पाए। अभिनेत्री भी समझ गई थी कि गोविंदा की शादी शुदा जिंदगी में दखल देना सही नहीं रहेगा तो उन्होंने भी अपने करियर पर ध्यान देते हुए अपने प्यार को कुर्बान कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda Fanclub (@govinda.fanclub)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *