22.1 C
India
Friday, January 21, 2022

Saina Nehwal को लेकर ट्वीट करने पर विवादों में फंसे रंग दे बसंती के कलाकार सिद्धार्थ, अभिनेता पर केस दर्ज

इंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़े कलाकार लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय रहते हैं यही कारण है कि उनके द्वारा उठाया गया कोई भी कदम देखते ही देखते काफी ज्यादा चर्चित हो जाता है हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ अपनी एक क्यूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कलाकार अपने इस ट्वीट को लेकर काफी ज्यादा विवादों में आ गए हैं।

- Advertisement -

Siddharth Suryanarayan Saina Nehwal Tweet 1

बता दें कि अभिनेता ने यह ट्वीट और किसी को नहीं बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को लेकर किया। जिसमें उनके द्वारा उपयोग की गई भाषा को लेकर अब बड़ा विवाद पैदा होता दिखाई दे रहा है। जिसकी वजह से कलाकार को अब साइना नेहवाल से माफी भी मांगना पड़ी है। लेकिन यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब यह बात महिला आयोग तक पहुंच गई है।

Siddharth Suryanarayan Saina Nehwal Tweet 2

सिद्धार्थ पहले भी कर चुके महिलाओं पर टिप्पणी

जिसकी वजह से आने वाले दिनों में रंग दे बसंती फिल्म के कलाकार की मुसीबत बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेता पर अपने ट्वीट में डबल मीनिंग शब्द उपयोग करने का आरोप लगा है जिसकी वजह से वह देखते ही देखते काफी ज्यादा विवादों में आ गए हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक को लेकर सभी देशवासियों के साथ कई जानी-मानी हस्तियों ने भी उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी।

ऐसे में देश की जानी-मानी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी ट्वीट करते हुए उनके स्वास्थ्य और उनकी सुरक्षा को लेकर अपनी और से चिंता जाहिर की थी। ट्वीट करते हुए साइना नेहवाल ने इस बात की भी जानकारी साझा की थी कि कोई भी देश जब तक बेहतर सुरक्षा का दावा नहीं कर सकता जब तक उसका देश का प्रधानमंत्री ही सुरक्षित ना हो। उन्होंने जो चूक पीएम की सुरक्षा में हुई उसकी कड़े शब्दों से निंदा की है।

बता दें कि साइना नेहवाल द्वारा पीएम की सुरक्षा को लेकर किए गए ट्यूट पर ही अभिनेता सिद्धार्थ ने भी अपनी ओर से रिप्लाई दिया जिसमें उन्होंने कुछ गलत भाषा का उपयोग किया जिसका डबल मीनिंग निकलता है जिसकी वजह से हमें विवादों में आ गए हैं और बात महिला आयोग तक पहुंच गई है। इतना ही नहीं महिला आयोग की तरफ से एक्टर को आप नोटिस भी दिया जाएगा और उनके ऊपर सख्त एक्शन भी लिया जा सकता है। आने वाले समय में इस विवाद को लेकर कलाकार बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं।

हालांकि बढ़ता हुआ विवाद देखते हुए अभिनेता सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट को लेकर सफाई भी जाहिर की है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। इतना ही नहीं उनका कहना है कि उन्होंने जिस अनुसार ट्वीट किया है उसका गलत मतलब निकाला जा रहा है। उन्होंने कभी भी यह सोचकर ट्वीट नहीं किया कि इसकी वजह से किसी को ठेस पहुंचेगी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!