भाइयों की फोटो देखते हुए रणधीर कपूर ने लिखा दिल छू लेने वाला इमोशनल नोट!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाए तो एक से कई कलाकार मौजूद है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद अंतिम सांस तक बॉलीवुड फिल्मों में अपना भी नहीं किया है लेकिन बात करें कपूर खानदान की तो उनकी कई पीढ़ियों फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है और बहुत लंबे समय से सभी बॉलीवुड में काम करते आ रहे हैं कपूर फैमिली की बात की जाए तो लगभग सभी ने अपनी अदाकारी का जलवा हिंदी सिनेमा में बिखेरा है।

randhir kapoor

2 सालों में 4 सदस्यों ने कहा अलविदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले कपूर फैमिली पर पिछले 2 साल से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है बता दें कि जहां वर्ष 2020 में ऋषि कपूर अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए थे तो वही हाल ही में राजीव कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कपूर खानदान के एक-एक कर कई मेंबर इस दुनिया से चले गए। जिन्होंने अपने रहते बॉलीवुड में अपना योगदान निभाया था और अपनी कलाकारी से लाखों लोगों का दिल भी जीता था।

randhir kapoor1

कपूर खानदान दुखों पहाड़ इस कदर टूट पड़ा है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, बता दे कि कपूर फैमिली ने घर के चार सदस्यों को पिछले 2 साल में खो दिया है। वही रणधीर कपूर राजीव कपूर और ऋषि कपूर तीनो भाई की शानदार जोड़ी अचानक टूट गई है। और इसका दुख रणधीर कपूर के सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। वे आपने भाइयों के साथ फोटो शेयर किया करते हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो साझा की है। और एक खास नोट भी लिखा है।

दरअसल, रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर और राजीव कपूर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमे दोनों भाई खुश दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए रणधीर कपूर ने लिखा ‘मेरे प्यारे भाइयों मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा। उम्मीद है कि तुम दोनों जहां भी होगे खुश होगे।’ इन फोटो पर फैंस की जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है। हमेशा से ही देखने में आया था कि तीनों भाइयों की आपस में बहुत बनती थी। और उनके बीच गहरा प्यार था।

randhir kapoor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *