Pakistani एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रणबीर की फोटो हो गई थी LEAK, देखकर भड़क गए थे पिता ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि उन्होंने 14 अप्रैल को अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दोनों एक दूसरे को 5 सालों से डेट करते आ रहे थे। वहीं पिछले काफी समय से दोनों की शादी की डेट आगे पीछे होती जा रही थी। लेकिन अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं और अपने अपने प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।

google news
Ranbir Kapoor Mahira Khan Viral Photo 5

फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई दिग्गज अभिनेत्रियों को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन किसी के साथ में भी उनकी जोड़ी नहीं बन पाई थी। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में रणबीर कपूर की लीक हुई एक ऐसी तस्वीर के बारे मैं बात करने जा रहे हैं। जिसे देख कर उनके पिता ऋषि कपूर भी उन पर भड़क उठे थे।

Ranbir Kapoor Mahira Khan Viral Photo 1

दरअसल, रणबीर कपूर की कुछ पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ वायरल हो गई थी। जिसको लेकर काफी ज्यादा बवाल मच गया था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग की बड़ी मात्रा में देखने को मिलती है इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्म रईस में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

Ranbir Kapoor Mahira Khan Viral Photo 2

लीक हुई तस्वीरों के बारे में मिली जानकारी के अनुसार यह उस समय की है जब दोनों कलाकार न्यूयॉर्क में मौजूद थे इस दौरान वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ही कलाकार बड़े मजे के साथ स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल हो रही तस्वीर को लेकर यह भी दावा किया गया कि दोनों कलाकारों का आपस में सीक्रेट रिलेशनशिप चल रहा है।

google news
Ranbir Kapoor Mahira Khan Viral Photo 3

हालांकि दोनों कलाकार की और से अपनी वायरल हुई तस्वीर को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। हालांकि यह तस्वीर काफी ज्यादा पुरानी है जिस पर रणबीर कपूर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर द्वारा भी बयान दिया गया था जिसको लेकर वह भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहे थे। उन्होंने कहा था कि अपने बेटे के लिए कोई तस्वीर को लेकर अभिनेता ने साफ शब्दों में कहा था कि वेएक अभिनेता है मैं किसी से भी मिल सकते हैं।

Ranbir Kapoor Mahira Khan Viral Photo 4

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह बैचलर है और अपने मनमर्जी के अनुसार किसी के साथ भी बैठ उठ सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था यदि दोनों के बीच में किसी भी तरह का कोई रिश्ता होता तो सभी को इस बात की भनक लग जाती। वहीं वायरल हुई तस्वीरों को लेकर जब माहिरा खान से सवाल किए गए तो रणवीर के साथ अपने किसी भी तरह के रिश्ते को नकार दिया और इन बातों को अफवाह बताया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles