33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

शादी के एक महीने बाद छलका रणबीर कपूर का दर्द, कहा मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा करती हैं किसी और को प्यार

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी है। बता दें कि दोनों पति पत्नी काफी शानदार जिंदगी जी रहे हैं दोनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए काफी बड़ा नाम कमाया है। आज दोनों टॉप लिस्टेड कलाकारों की गिनती में आते हैं। आज आलिया और रणबीर के पास पैसों की कोई कमी नहीं है दोनों आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

google news
Alia Bhutt Ranbeer Kapoor

आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के साथ अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाती है दोनों पति-पत्नी जल्द अपनी अपने आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आने वाले हैं। 2018 के दौरान इस फिल्म के शूटिंग के बीच दोनों में प्यार पैदा हो गया थी। इसके बाद ही उन्होंने हाल ही में 14 अप्रैल को शादी की है। वहीं शादी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

लेकिन आज दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो गया है ऐसे में रणबीर कपूर का एक बयान काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट से ज्यादा किसी और से प्यार करती है। यह खबर सामने आने के बाद सभी काफी बेसब्री से इस बात को जानने की कोशिश में लगे हैं कि वहां कौन है जिसे आलिया भट्ट रणबीर कपूर से प्यार करती है।

आपको बता दें कि आपने आलिया भट्ट के साथ पालतू बिल्ली को भी देखा होगा जिसका नाम एडवर्ड है। जिसे आलिया भट्ट रणबीर कपूर से भी ज्यादा प्यार करती है इसी को लेकर रणबीर कपूर ने यह जानकारी साझा की है। जिसके बाद फैंस की बैचेनी बड़ गई थी। बता दें कि आज बहुत सी अभीनेत्रियां हैं। जो इस तरह एनिमल को पालना पसंद करते हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles