ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को फोटो दिखा दी थी नसीहत, आलिया भट्ट को छोड़ इस शख्स से करें शादी

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार रणवीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट से अपने रिश्ते को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में है। एक नहीं दोनों ही कलाकारों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियां पिता ऋषि कपूर के रहते हुए भी सामने आ गई थी।

Alia Bhatt Rishi Kapoor Ranbir Kapoor

लेकिन आज हम दोनों ही कलाकारों के रिलेशनशिप को लेकर एक ऐसी जानकारी आपको देने जा रहे हैं। जिससे आप आजतक अनजान रहे होंगे। दरअसल, रणबीर कपूर के पिता चाहते थे कि उनकी शादी आलिया भट्ट के साथ नहीं? बल्कि किसी और शख्स के साथ होना चाहिए। जी हां आपने सही पढ़ा किसी शख्स के साथ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bunnybolly


हिंदी न्यू सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसे खुद उसी का फोन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक और शख्स की फोटो शहर की है। बता दें कि फोटो में जो शख्स दिखाई दे रहे हैं। वह और कोई नहीं उनके अच्छे दोस्त फिल्ममेकर अयान मुखर्जी है। जिनको लेकर ऋषि कपूर ने फोटो शेयर करके सलाह दी थी कि रणबीर को अपने बेस्टफ्रेंड से शादी कर लेनी चाहिए।

बात करें अयान मुखर्जी की तो अभिनेता और वे दोनों एक साथ फिल्म में भी काम कर चुके हैं और रियल लाइफ में भी दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा शानदार है। इतना ही नहीं दोनों को एक साथ कई बार सपोर्ट भी किया गया है। लेकिन बात करें आलिया भट्ट की तो वह अक्सर रणबीर कपूर को सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं। अभी हाल ही में जब उनके मुंबई में बन रहे मकान के वहां पर हादसा हो गया था तो भी दोनों ही कलाकार एक साथ स्पॉट हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *