22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

रामानंद सागर की पड़पोती ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, बिना ब्रा के पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस दिखने लगा सब कुछ

मनोरंजन दुनिया से जुड़े बहुत से कलाकारों ने सोशल मीडिया माध्यम से लगातार लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। इनमें ही नाम आता है रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी का जो इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपने बोल्डनेस अवतार से सभी का दिल जीत रही हैं। बता दें कि उन्होंने भी ऊर्फी जावेद की तरह ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक नया ही ट्रेंड चालू किया है जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है।

- Advertisement -

sakshi Chopra without innerwear 3

पहले जहां साक्षी चोपड़ा को रामानंद सागर की पड़पोती के नाम से जाना जाता था। लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि अब उन्होंने इस से हटकर अपनी अलग पहचान बना ली है। आज उनकी पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि जब से उन्होंने अपनी हॉट अदाओं को दिखाना चालू किया है। उसके बाद से ही उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी हलचल देखने को मिली है।

अपने पहनावें से बानी रहती है चर्चा में साक्षी

sakshi Chopra without innerwear

बता दें कि आज रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली साक्षी हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से सब का दिल जीत रही हैं। साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट को देखा जाए तो वाह उनकी इस तरह की हॉट तस्वीर और वीडियो से भरा पड़ा है। साक्षी ने बहुत कम समय में ही अपनी हॉट अदाओं से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनानी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

हाल ही में साक्षी चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने हॉटनेस की सारी हदों को पार कर दिया है। बता दें कि उन्होंने इस दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है। जिसमें उनके शरीर के प्राइवेट पार्ट भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इतना ही नहीं उनकी इनरवेयर तक साफ तौर पर दिखाई दे रही है। लेकिन इसके बावजूद भी वे कैमरे के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आई। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!