20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Ramanand Sagar की पोती Sakshi ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, कैमरा सामने आते ही उतार दिए कपड़े

आज ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ा हर इंसान सोशल मीडिया का उपयोग करता है ताकि फैंस को उनसे जुड़ी जानकारी मिल सके। ऐसे में आज मनोरंजन जगत में बहुत सी अदाकारा ऐसी है। जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। रामानंद सागर की पड़पोती इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपने बोल्डनेस अवतार से सभी का दिल जीत रही हैं।

- Advertisement -

Sakshi Chopra open top on camera

रामानंद सागर ने रामायण बनाई है जिससे के लिए उन्हें जाना जाता है। लेकिन उनकी पड़पोती उनकी सोच से काफी ज्यादा अलग निकली है। जिन्होंने आस्था को छोड़ बोल्डनेस को अपने आगे बढ़ने का जरिया बनाया है। बता दें कि रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली साक्षी हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से सब का दिल जीत रही हैं।

Sakshi Chopra open top on camera 2

साक्षी का सोशल मीडिया एकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। आज उनकी वीडियो और फोटो खूब वायरल होती हैं। हाल ही में साक्षी ने अब तक कि सबसे ज्यादा हॉट तस्वीर को साझा किया है। उन्होंने कैमरे के सामने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। बता दें कि लाल ड्रेस में साक्षी काफी हॉट लग रही है।

कैमरा सामने आते ही खोले कपड़े

उनकी इस तरह की ड्रेस देखकर अब उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही हैं। क्योंकि उर्फी खूब अपनी बोल्ड अदाओं के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। साक्षी पिछले कुछ समय से अपनी इस तरह की हॉट अदाओं के लिए चर्चाओं में है। हाल ही में रेड बिकिनी में साक्षी ने सबका दिल जीतने के साथ ही बोल्डनेस का तड़का भी लगा दिया है।

Sakshi Chopra open top on camera 1

साक्षी की वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने कैमरे के सामने किस तरह से अपने कपड़े उतारना चालू कर दिए। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स को उनकी यह अदा पसंद भी आ रही है। लेकिन रामानंद सागर की पड़पोती होने के चलते उन्हें कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता है। क्योंकि वह धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान थे। लेकिन साक्षी ने अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से लोगों बीच पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!