उर्मिला मातोंडकर के कारण हुआ था राम गोपाल वर्मा का तलाक, पत्नी ने सिखाया था सबक

बॉलीवुड की फिल्में जितनी ज्यादा रहस्यमई और उलझी हुई होती है। ऐसे ही कहानी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े कलाकारों और निर्देशकों की है। जहां एक साथ काम करते करते इनके बीच में दी क्या इतनी ज्यादा बढ़ गई बात शादी तक आ पहुंची लेकिन इसके बाद में जो हुआ वह भी बहुत ही मजेदार है कई के घर टूटे तो कई के बस गए लेकिन हम जिस किससे के बारे में आज चित्र करने जा रहे हैं मैं इससे भी ज्यादा मजेदार और हैरान करने वाला है।

Ram Gopal Varma

आपने फिल्म निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) के बारे में तो सुना ही होगा उनकी फिल्में जितनी ज्यादा एक्शन वाली होती है। तो उनका जीवन भी किसी एक्शन से कम नहीं रहा है। बता दें कि एक दौर ऐसा था जब रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के प्यार में इस तरह पागल हो गई थे कि वे उनके लिए कुछ भी करने तक के लिए तैयार थे। और बड़ी बात तो यह है कि रामगोपाल वर्मा उर्मिला को अपनी हर फिल्म में हेरोइन रखते थे।

राम गोपाल की पत्नी रतना ने सिखाया था सबक

urmila matondkar

लेकिन इस बात की भनक जब निर्देशक राम गोपाल वर्मा की पत्नी रतना (Ratna) को लगी तो उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के साथ कुछ ऐसा किया की बात तलाक तक आ पहुंची। दरअसल, रामगोपाल ने उर्मिला के साथ फिल्म रंगीला बनाई थी। लेकिन उनकी पत्नी को उर्मिला के साथ रहना पसंद नहीं आया। और उन्होंने एल दिन घुस्से में अभिनेत्री को चांटा मार दिया।

जिसका असर यह हुआ कि रामगोपाल वर्मा ने अपनी पत्नी को ही तलाक दे दिया। खबरें तो यह भी है कि उर्मिला ने भी रामगोपाल वर्मा के साथ काम करते हुए किसी अन्य डायरेक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया जिसके बाद उनके साथ भी कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपनी इस निर्णय पर पछतावा करना पड़ा।

ram gopal wife ratna

बता दें कि एक समय ऐसा आ गया था कि रामगोपाल वर्मा द्वारा जब उर्मिला मातोंडकर को फिल्मी नहीं दी जाती थी। तो उस दौरान उन्हें बॉलीवुड के किसी भी डायरेक्टर ने फिल्मों काम करने का मौका नहीं दिया। ऐसा खामियाजा खुद उर्मिला मातोंडकर को भुगतना पड़ा और बॉलीवुड में अच्छा काम कर रही अभिनेत्री को काम मिलना ही बंद हो गया और अपना करियर लगभग उन्होंने अपने हाथ से ही डुबो दिया।

खेर उर्मिला पिछले कई समय से बॉलीवुड से दूरियां बनाए हुए हैं लेकिन वे जल्द ही OTT प्लेटफार्म के माध्यम से दोबारा अपनी अदाकारी दिखाने आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *