29 C
Mumbai
Wednesday, March 22, 2023
spot_img

Ram Charan: ‘नाटू-नाटू’ की जीत के बाद देश लौटे राम चरण, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम

Ram Charan: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार राम चरण और जूनियर एनटीआर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उनकी फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर मिला है। इसके बाद से ही एसएस राजामौली और उनकी पूरी फिल्म टीम काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों ही कलाकारों को लगातार शुभकामनाएं मिल रही है।

New WAP

Ramcharan Welcome after Oscar 1

ऐसे में इस शानदार जीत के बाद जैसे ही रामचरण देश लौटे तो एयरपोर्ट पर उनके चाहने वालों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीर और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि फैन कितने ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऑस्कर 2023 का आयोजन लॉस एंजिलिस में हुआ था।

New WAP

Ramcharan Welcome after Oscar 2

इस बार ऑस्कर में भारत का डंका बजा जिसमें गुनीत मोंगा की शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने अवॉर्ड अपने नाम किया। उसके बाद ‘RRR’ के गाने ‘नाटू- नाटू’ ने ऑस्कर जीतकर भारत का नाम गर्व से रोशन कर दिया। ऐसे में अब फिल्म के कलाकार लोगों के बीच में सुपर हीरो बन चुके हैं उनके देश लौटते ही उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया जा रहा है।

Ramcharan Welcome after Oscar 3

रामचरण ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए इस बात की भी जानकारी साझा की है कि इस खुशी का श्रेय फिल्म के निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली और Natu Natu गाने के एमएम कीरावनी और चंद्रबोस को जाता है। जिनकी मेहनत रंग लाई और देश आज दुनियाभर में सुर्खियों में बना हुआ है उन्होंने सभी का इस भव्य स्वागत के लिए धन्यवाद किया।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!