26 C
India
Sunday, November 28, 2021

संघर्ष से भरा है Rakhi Sawant का बचपन कभी किया 50 रुपए में वेटर का काम, आज है करोड़ों की संपत्ति की मालकिन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राखी सावंत वह नाम है जिन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने अतरंगी व्यवहार को लेकर भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आज उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने गेटअप को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहती है। हाल ही में उन्होंने बाजीराव मस्तानी बनकर सभी को चौंका दिया था।

- Advertisement -

rakhi sawant

सोशल मीडिया पर रहती है वायरल

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है यही कारण है कि वह किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी रहती है। इतना ही नहीं उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव को कोरोनावायरस तक बता दिया। जिसको लेकर भी वे काफी सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन आज हम राखी सावंत से जुड़ी कुछ ऐसी बातें आप तक पहुंचाने वाले जिनसे शायद आप आजतक अनजान रहे होंगे।

Rakhi Sawant Luxury Life

मुंबई के पाश इलाके में है घर

आज राखी सावंत दूसरी अभिनेत्रियों की तरह आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है। इतना ही नहीं मायानगरी मुंबई में उनका आशियाना एक पॉश इलाके में मौजूद है। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले राखी सावंत को किन बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बता दें कि वे एक ऐसे परिवार से आती है। जहां महिलाओं को इस तरह की छूट नहीं दी जाती लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इस बंदिशों को तोड़ते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे और आज सफलता की और बढ़ती चली जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वेटर का काम कर मिलते थे ₹50

एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने अपने बचपन की बातों को सभी के साथ साझा करते हुए बताया था कि उनके जीवन में एक समय ऐसा था कि उन्होंने लोगों की शादी में वेटर तक का काम किया है। जिसके लिए उन्हें रोजाना 50 रूपए मिला करते थे। इतना ही नहीं वे जिस परिवार से संबंध रखती है वहां लड़कियों द्वारा काम तो करवाया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

लेकिन उन्हें घूमने-फिरने की छूट नहीं दी जाती है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने 10 साल की उम्र में अभिनेत्री टीना मुनीम की शादी में वेटर का काम किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीना की शादी बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ में हुई है। बताते चलें कि अब राखी सावंत बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है जो किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम भी किया है लेकिन मैं सबसे ज्यादा अपनी इंटरटेनमेंट अदाओं और बेबाकी के लिए जानी जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!