21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

आर्यन खान मामले में NCB पर राखी सावंत का बड़ा प्रहार, कहां गीदड़ की तरह बच्चे का शिकार ना करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते शनिवार से लगातार एनसीबी की कस्टडी में बने हुए हैं बता दें कि आर्यन खान की जमानत को लेकर लगातार कोर्ट में पेशी चल रही है लेकिन उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है 7 तारीख को भी पेशी के दौरान आर्यन खान को जमानत नहीं दी गई थी और उन्हें न्यायिक हिरासत में सभी आरोपियों के साथ में पहुंचा दिया गया था। वही आज लंबी चली पेशी के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। अब उन्हें जेल में रहना होगा।

- Advertisement -

rakhi sawant on aryan khan case

वहीं जबसे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार लगातार शाहरुख खान से मिलने उनके निवास पर पहुंच रहे हैं इतना ही नहीं बहुत से कलाकारों ने आर्यन खान की हुई गिरफ्तारी के बाद से ही कई तरह के बयान भी दिया है। अब हाल ही में बॉलीवुड की इंटरटेनमेंट क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि आर्यन खान को रिहाई मिलना चाहिए उन्होंने कहा है कि आप लोग शेर हो तो सामने से आकर लड़ो गीदड़ की तरह बच्चे का शिकार ना करो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने आगे कहा कि वे भगवान से प्रेयर करती है कि जल्द ही आर्यन खान को जमानत मिल जाए उन्होंने यह भी कहा कि इस बात से अनजान है कि क्या सही है और क्या गलत है। लेकिन आर्यन खान को जल्द से जल्द जमानत मिलनी चाहिए। बता दे कि आज गौरी खान का जन्मदिन भी है और उनकी निगाह अपने बेटी की जमानत पर टिकी हुई थी लेकिन उनको अपने बेटे की जमानत के तौर पर बड़ा उपहार नहीं मिल पाया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!