Rakhi Sawant की मां जूझ रही है कैंसर से, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस मांग रही दुआएं, आप भी करें प्रार्थना

बॉलीवुड में आइटम गर्ल नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों फिर मुश्किल में है। बिग बॉस 14 के 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने वाली राखी सावंत को हम सभी जानते हैं। बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपनी कलाकारी और मस्तियों से सभी का मनोरंजन किया था। हालांकि राखी सावंत बिग बॉस की विनर नहीं बन पाई और एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक शो की विजेता बनी। बताया जाता है कि राखी सावंत ने फाइनल शुरू होने से पहले ही 14 लाख रुपए लेकर बिग बॉस के शो को छोड़ दिया था। सलमान खान ने राखी सावंत के इस फैसले को सही बताया।

rakhi with her mother
Image Source: Google

शो खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अलग-अलग कार्यों में व्यस्त हैं कोई भगवान के दर्शन कर रहा है, तो कोई पार्टी कर रहा है। इन सबके बीच एक बार फिर राखी सावंत परेशानियों का सामना कर रही है। आप सभी को यह बता दे की राखी सावंत की मां जया सावंत इन दिनों कैंसर से पीड़ित है और उनका इलाज चल रहा है।

rakhi with her mother1
Image Source: Google

बिग बॉस ने घर से कराई थी बात

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में रहते हुए मां के लिए उनकी चिंता कई बार जाहिर की थी। शो के दरमियान बिग बॉस ने राखी सावंत को वीडियो कॉल के माध्यम से उनकी मां से बात भी करवाई थी। वीडियो कॉल के दरमियान राखी सावंत की मां ने अस्पताल से ही उनसे बात की थी। राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का शो इसी वजह से छोड़ दिया था ताकि वह अपने मां के इलाज के लिए इन पैसों का उपयोग कर सकें।

rakhi with her mother2
Image Source: Google

बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी है। इन फोटो से दिखाई दे रहा है कि उनकी मां किस बीमारी से जूझ रही है। राखी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की कृपया मेरी मां के लिए प्रार्थना करें वह कैंसर के इलाज से गुजर रही है। उनके प्रशंसकों द्वारा दुआएं की जा रही है। राखी सावंत की इस पोस्ट पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है “आंटी जी ठीक हो जाएंगे राखी तुम बहुत मजबूत हो”, वही पुनीत शर्मा लिखते हैं “वो सुपर स्ट्रांग महिला है वह जल्दी ठीक हो जाएगी” तो अभिनेत्री नफीसा अली लिखती है “मेरी दुआएं तुम्हारी मां के साथ हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *