राखी सावंत के भूतिया अवतार पर ऐसा रहा पति का रिएक्शन! बुरी तरह डरे Eijaz, Jasmin और Sonali

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपनी बोली और वेषभूसा को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बहुत कम ही आपने देखा होगा जब राखी चर्चाओं में न रही हो, बॉलीवुड में राखी अपनी बेबाक बोली और विचित्र पहनावे के लिए सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती है।

बता दें कि राखी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। और इसी बात का इंतजार ट्रोलर्स करते हैं। बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री बिग बॉस के घर में है और सभी को खूब इंटरटेन कर रही है।

rakhi sawant
Source : https://www.instagram.com/p/CIlOf3DMWCp

वहीं बिग बॉस में राखी के विचित्र अवतार पर उनके पति का भी रिएक्शन सामने आया है। उनके पति ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये बहुत फनी है। लेकिन कोई नहीं, राखी के सिर का भूत मैं ही केवल उतार सकता हूं। हाहाहा। इसके अलावा राखी के बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा कि मैंने लोगों को राखी की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते देखा है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं, हम धन्य थे कि हमारे माता-पिता हमें स्कूल में भेजने का खर्च उठा सकते थे।

लेकिन उसके पास वो सुविधा नहीं थी। उसके माता-पिता केवल एक इंसान की शिक्षा का खर्च उठा सकते थे। और उन्होंने उसके भाई को स्कूल भेजा। फिर भी, वो नेशनल टेलीविजन पर इंग्लिश में बोलने की कोशिश करती है और मुझे लगता है कि ये अद्भुत है। उसने बिना एजुकेशन और गॉडफादर के इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उसने खुद को साबित भी किया. मुझे लगता है कि मेरी पत्नी कई लड़कियों के लिए एक आदर्श है। गौरतलब है कि इन दिनों राखी बिग बॉस के घर में है। वह घर के अंदर राखी लगातार अजीब हरकतें करती नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *