28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

राखी सावंत का बड़ा बयान, सलमान खान या सोनू सूद में से किसी एक को होना चाहिए देश का प्रधानमंत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही राखी सावंत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जिस तरह देश के हालात हैं इनको देख कर ऐसा लगता है कि सलमान खान या सोनू सूद दोनों में से किसी एक को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए क्योंकि यह जिस तरह काम कर रहे हैं। ऐसा काम हमारी सरकार भी नहीं कर पा रही है वहीं राखी सावंत के इस बयान की अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

New WAP

Rakhi Sawant

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में तेजी से फैल रही है। जिसकी जद में अब तक करोड़ों लोग आ चुके हैं। वही अब तक यह वायरस लाखों लोगों को अपने अंदर लील चुका है। इतना ही नहीं देश में रोजाना लाखों केस सामने आ रहे हैं। जिन को सही समय पर उपचार तक नहीं मिल पा रहा है। तो कहा जा सकता है कि इसी बात का अंदाजा लगाते हुए राखी सावंत ने इस तरह का बयान दिया हो।

New WAP

यह पहला मामला नहीं है जब किसी बॉलीवुड अभिनेता को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर बात रखी हो कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों ने जरूरतमंद लोगों के मसीहा बने सोनू सूद को लेकर कहा था कि जिस तरह सोनू सूद लोगों तक सोशल मीडिया के माध्यम से मदद पहुंचा रहे हैं वह कई लोगों की जिंदगी को बचा रहे हैं।


वहीं सोनू सूद के काम को देख कर लगता है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए। वहीं सोशल मीडिया पर चली इस बात को काफी लोगों ने स्वीकार भी किया था, और उन्होंने खुलकर बोला था कि सोनू सूद का काम वाकई हमारी सरकार से ज्यादा अच्छा चल रहा है तो यह गलत नहीं होगा कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BOLLYWOOD (@startbollywood_sb)


जिसके बाद राखी सावंत द्वारा दिए गए इस बयान कि काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही है ऑर्फेंस उनके इस जहां पर अच्छे खासे रिएक्शन भी दे रहे हैं बता दें कि दोनों ही कलाकार फिलहाल जरूरतमंद लोगों के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं जहां एक और सोनू सूद जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड मुहैया कराने का काम कर रहे हैं। तो वहीं सलमान खान भी लगातार लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं और उनके कई एनजीओ इस दौरान लोगों की सहायता कर रहे हैं।

वीडियो में राखी सावंत देश की सरकार को काफी ज्यादा कोसती भी नजर आ रही है उन्होंने पूरे सिस्टम पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं उनका कहना है कि देश मेरी वैक्सीनेशन देरी से हुआ तो कोई दिक्कत वाली बात नहीं लेकिन ऑक्सीजन की पूर्ति तो आसानी से की जा सकती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife)

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles