27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Rakesh Jhunjhunwala Home: मुकेश अंबानी के एंटीलिया से भी आलीशान है राकेश झुनझुनवाला का आशियाना, तस्वीरों में ऐसा दिखता है सपनों का महल

Rakesh Jhunjhunwala Home: स्टॉक मार्केट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला चाहे आज हमारे बीच मौजूद ना हो लेकिन उनके द्वारा खड़े किए गए अपने एंपायर की वजह से वह हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहेंगे बता दे कि उन्होंने अपने 37 साल के शेयर मार्केट करियर में खूब पैसा कमाया। आज उनके पास रिपोर्ट के अनुसार तकरीबन 46000 करोड रुपये की संपत्ति मौजूद हैं।

Rakesh Jhunjhunwala House 1

New WAP

इतना ही नहीं उनके पास देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रॉपर्टी मौजूद है। इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने तपोवन 300 करोड रुपए की अपनी खुद की एयरलाइंस भी चालू की थी। लेकिन अब उनके इस तरह चले जाने के बाद उनकी इस संपत्ति के उत्तराधिकारी को लेकर भी काफी चर्चाएं चालू हो गई है।
Rakesh Jhunjhunwala House 2लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको राकेश झुनझुनवाला के आलीशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि खूबसूरती और डेकोरेशन के मामले में मुकेश अंबानी के एंटीलिया से कम नहीं है। बता दें कि उनके पास मायानगरी मुंबई में 14 मंजिला आलीशान अपार्टमेंट मौजूद है जो कि बहुत ही खूबसूरत है। जहां राकेश झुनझुनवाला अपनी पत्नी के साथ में रहा करते थे।
Rakesh Jhunjhunwala House 3खबरों के अनुसार इस आलीशान प्रॉपर्टी को राकेश झुनझुनवाला के तकरीबन 371 करोड रुपए की कीमत अदा कर खरीदा था। जिसको खरीदने के लिए उन्होंने दो बार सौदा की है। इतना ही नहीं मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार इसका पूरा एरिया 70000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इस प्रॉपर्टी को खरीदा था। जब इसमें 14 फ्लैट मौजूद थे।
Rakesh Jhunjhunwala House 4लेकिन बाद में इसे तोड़कर और भी आलीशान बना दिया गया है। वहीं राकेश झुनझुनवाला के निधन के बाद उनके घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि स्टॉक मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला कितने आलीशान जिंदगी जिया करते थे। उनका घर काफी शानदार इंटीरियर के साथ महंगी चीजों से भरा हुआ है।
Rakesh Jhunjhunwala House 5इस आलीशान घर में राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा काफी आलीशान जिंदगी जिया करते थे रेखा का बैडरूम राखी आलीशान बना हुआ है जिसे इस बंगले में 12 मंजिल पर बनाया गया है। इस आलीशान घर में वह हर फैसिलिटी मौजूद है जो कि आप मुकेश अंबानी के घर में भी देख सकते हैं। यही कारण है कि राकेश झुनझुनवाला के घर की तुलना एंटीलिया से की जा रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!