यूपी के छोटे से गांव से आए राजपाल यादव आज जीते हैं आलीशान जिंदगी, करोड़ों की प्रॉपर्टी है मौजूद

आज हम हिंदी सिनेमा के ऐसे कलाकार की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं। उसके बाद से लगातार कई बड़ी ऊंचाइयों को छुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाकारी से सबको खूब लुभाया है। यही कारण है के लोग आज हमको देखना चाहते ज्यादा पसंद करते हैं इतना ही नहीं इस अभिनेता की मौजूदगी से फिल्मों में कॉमेडी का भी बड़ा तड़का लग जाता है।

rajpal yadav3

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की। अभिनेता की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है इतना ही नहीं उन्हें जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता को छूते जा रहे हैं।

Rajpal Yadav

राजपाल यादव अपनी मेहनत के दम पर अपनी लाइफ को काफी आलीशान बनाया है यही कारण है कि वे आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं और कई महंगी महंगी गाड़ियां दिन के कलेक्शन में मौजूद है। अभिनेता की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। राजपाल यादव ने फिल्मों में आने के लिए कई बड़ी परेशानियों का सामना किया है बता दें कि वे एक छोटे से गांव से आते हैं लेकिन एक्टिंग में रुचि के चलते ड्रामा स्कूल में एडमिशन ले लिया और यहीं से अदाकारी के हुनर सीखे।


राजपाल यादव के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता की ऊंचाइयों को छूते जा रहे हैं। यूपी के शाहजहांपुर से दूर खांडू नाम के गांव में जन्मे राजपाल यादव ने भी यह नहीं सोचा था कि आगे चलकर इतनी बड़ी ऊंचाइयों को हासिल करने में सफल रहेंगे।

rajpal yadav family

आज हम राजपाल यादव की लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं बता दें कि कैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करते हुए आज करोड़ों रुपए की अपनी प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है। रिपोर्ट की माने तो राजपाल यादव 1 महीने में 30 लाख से ज्यादा कमा लेते हैं। इतना ही नहीं उनके पास अपनी खुद की 50 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है जिसमें उनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर खुद का आलीशान घर भी मौजूद है। अभिनेता की इनकम की बात की जाए तो वे फिल्मों के अलावा नई कंपनी के ब्रांड के जरिए भी करोड़ो रूपए कमाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *