23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुए राजकुमार राव, लिखा इमोशनल करने वाला नोट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में अपना नाम रोशन कर दिखाया। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया। आज वे किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन 14 जून 2020 का वो दिन भी शायद ही कोई भूल पाए। जिस दिन इस उभरते और फेसम कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी उनकी अदाकारी सभी के दिलों में उन्हें याद करने के लिए काफी है।

kai po che(1)
Image Source: Google
- Advertisement -

वहीं आज उनकी पहली फिल्म जो फेमस नॉवेलिस्ट चेतन भगत द्वारा लिखित उपन्यास ‘थ्री मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ’ पर बनी बॉलीवुड फिल्म ‘Kai Po Che’ को आज 8 साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि वर्ष 2013 में आई इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में सुशांत सिंह की अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद किया गया। यहीं से अभिनेता को इंडस्ट्री में अलग ही पहचान मिली।

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने भी किया याद

kai po che 8 years of sushant singh rajput
Image Source: Google

फिल्म ‘Kai Po Che’ में सुशांत सिंह के साथ राजकुमार राव और अमित साध नजर आए थे। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस खास मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था। वहीं फिल्म में अभिनेता के साथ नज़र आए राजकुमार राव ने भी अपने दोस्त को याद करते हुए। इमोशनल नोट लिखा है।

Image Source: Google

भावुक हुए राजकुमार राव

राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर स्टेट्स लगाया और लिखा कि हार्दिक अभिनंदन एक फिल्म काई पो छ के 8 वर्षों का जश्न मनाते हुए, मुझमें अभिनेता को और अधिक सशक्त होने की अनुमति दी। मानो कल की बात है जब सुशांत, अमित और मैं फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आपको मेरे सबसे प्रिय @sushantsinghrajput @theamitsadh @amupuri @abhishekapoor #suatikSen # sidrovka.r #ronniescrewyala Ocastingchhabni [8yearsofkaipoche ”याद आ रही है”।

rajkumar with sushant
Image Source: Google

सुशांत को याद करते हुए अभिषेक कपूर ने कहा कि वे इस फिल्म के लिए ऐसा किरदार ढूंढ रहे थे जो इस फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दे। फिल्म में राजकुमार राव, अमित साध और सुशांत सिंह राजपूत ने दमदार काम किया और इस फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दिया. अभिषेक ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा, “वे शानदार एक्टर थे। उनकी कमी हमें हमेशा महसूस होगी।”

rajkumar with sushant1
Image Source: Google

अभिषेक ने कहा कि ‘Kai Po Che’ में उन्होंने जिस तरह अपना रोल प्ले किया, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है।” वहीं, बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने ‘काय पो चे’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और सुशांत सिंह राजपूत की भी ये पहली फिल्म थी. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा वो सुल्तान, गोल्ड और शकुंतला देवी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बता दें कि अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में भी काम किया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!