आरजे अनमोल ने की गरीब ऑटो ड्राइवर की मुराद पूरी, अनमोल को सामने देख रोक नहीं पाए आंसू

मनोरंजन की दुनिया और इस दुनिया के लोग बहुत अलग ही होते हैं। मनोरंजन की दुनिया के सितारे अपने विभिन्न तरीकों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। कुछ कलाकार अपनी कलाओं से अपने दर्शकों का मन मोह लेते हैं तो कुछ अपनी आवाज का जादू चलाकर सभी को अपनी ओर खींच लेते हैं। ऐसा ही कुछ बीते दिनों प्रसिद्ध आरजे अनमोल ने किया। दरअसल आरजे अनमोल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने प्रशंसक को सरप्राइज करने के लिए और उनका दिल जीतने के लिए कुछ विशेष करते हैं।

rj anmol live

आरजे अनमोल ने कुछ दिनों पहले अपने फैंस के साथ एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में आरजे अनमोल ने अपने एक प्रशंसक जो कि पेशे से ऑटो ड्राइवर सत्यवान के बारे में बताया है। अपने इस प्रशंसक को सरप्राइस देकर खुश करने का आरजे अनमोल ने पूरा प्लान बताया। दरअसल ऑटो ड्राइवर सत्यवान को आरजे अनमोल की टीम ने फोन कर दादा दादी के लिए ऑटो बुक किया और उन्हें अपने ऑफिस के बिल्डिंग के आगे बुलाते हैं। इसके बाद आरजे अनमोल वहां पर पहुंचकर सत्यवान से बात करते हैं और अंत में उन्हें गले लगा लेते हैं।

rj-anmol-jammin

ऑटो ड्राइवर ने नहीं पहचाना

सत्यवान आरजे अनमोल को पहचान नहीं पाए क्योंकि अनमोल मास्क पहने हुए होते हैं। अनमोल ने सत्यवान के पास पहुंच कर कहा कि उन्हें पास में ही कहीं जाना है तो क्या आप अपने ऑटो में उसे वहां तक छोड़ देंगे। सत्यवान ने जवाब दिया कि यह ऑटो बुक किया हुआ है इसलिए वह दूसरी सवारी नहीं ले जा सकते। इसके बाद अनमोल उनसे कुछ देर बातें करते हैं और फिर अपना मास उतार कर उनसे पूछते हैं कि क्या आपने आरजे अनमोल को कभी देखा है। सत्यवान ने जैसे ही अनमोल को पहचाना उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ चुके थे।

अपने साथ स्टूडियो लेकर गए

आरजे अनमोल सत्यवान के साथ उनके स्टूडियो जाते हैं और ढेर सारी बातें भी करते हैं। स्टूडियो पहुंचकर अनमोल ने सत्यवान से पूछा कि आपकी कोई इच्छा हो तो बताओ मैं जरूर पूरी करने की कोशिश करूंगा। इसके जवाब में सत्यवान ने कहा कि वहां एक बार अनमोल लाइव देखना चाहते हैं। फिर क्या था अनमोल सत्यवान से कहते हैं कि अभी तक तुमने ऑटो ड्राइव करके मुझे यहां लाए अब मैं तुम्हारा ड्राइवर बन कर तुम्हें अपनी कार में लेकर ऑफिस जाऊंगा। आरजे अनमोल सत्यवान को अपनी कार में बिठाकर ऑफिस ले जाते हैं और वहां से लाइव शो करके सत्यवान की इच्छा पूरी करते हैं।

सत्यवान की आंखों में आंसू थे और यह खुशी के आंसू थे वह बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। आरजे अनमोल ले सत्यवान को एक तोहफा भी दिया जिसके साथ ही साथ बैकग्राउंड में एक संगीत चल रहा था उम्मीद पर दुनिया कायम है सपने सब संजोते हैं सपना देखना मत छोड़ना क्योंकि सपने सच होते हैं। इस 10 मिनट के वीडियो में आप देखेंगे कि अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए मनोरंजन जगत के कलाकार क्या कुछ नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *